Advertisment

Rohit, Pant, Kohli और Rahul से IPL 2022 टीमें हुईं परेशान

कल के भारत बनाम वेस्ट इंडीज (IND vs WI 2nd ODI) मुकाबले में इन सभी टीमों को अपने कप्तानों से यह उम्मीद नहीं रही होगी. खासतौर से मुंबई इंडियंस , दिल्ली कैपिटल्स, रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर और टीम लखनऊ इस समय काफी परेशान होंगी.

author-image
Radha Agrawal
New Update
Players

Players ( Photo Credit : Still Image )

जैसा की आप भी जानते हैं 12 और 13 फरवरी को मेगा ऑक्शन (Mega Auction 2022) होने हैं. मेगा ऑक्शन की तैयारियां जोरों- शोरों से चल रही है. लेकिन इन्ही सब के बीच आईपीएल (IPL 2022) टीमों के लिए चिंता खड़ी हो गई है. खासतौर से मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians), दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals), रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर (RCB) और टीम लखनऊ (Lucknow Supergiants) इस समय काफी परेशान होंगी. क्यूंकि कल के भारत बनाम वेस्ट इंडीज (IND vs WI 2nd ODI) मुकाबले में इन सभी टीमों को अपने कप्तानों से यह उम्मीद नहीं रही होगी. विराट कोहली (Virat Kohli) इस सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर के लिए कप्तानी करते हुए नहीं दिखाई देंगे लेकिन टीम ने चुकी उन्हें पहले से रिटेन कर रखा है इसलिए उनके लिए काफी चिंता का विषय बन गया है. अगर विराट कोहली की ही बात करें तो आपको बता दें भारत बनाम वेस्ट इंडीज पहले ODI मैच में भी विराट का बल्ला नहीं चला था.

Advertisment

विराट कोहली 4 गेंदों पर सिर्फ 8 रन बनाकर आउट हो गए थे. वहीं अगर बात करें कल के मैच की तो भले ही भारत कल का मैच जीत गया लेकिन विराट के बल्ले से विराट पारी देखने को नहीं मिली. के एल राहुल (K L Rahul) की बात करें तो आप भी जानते हैं के एल राहुल अपनी शानदार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. हालांकि कल उनका सीरीज का पहला मैच था लेकिन उनका बल्ला नहीं चला. अब ऐसे में टीम लखनऊ सुपरजायंट्स के लिए यह चिंता का विषय बन गया है, क्यूंकि टीम लखनऊ ने उन्हें इस आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अपने कप्तान के रूप में चूज किया है.

इसी तरह से रोहित (Rohit Sharma) और ऋषभ (Rishabh Pant) पर भी तलवार लटकी हुई है क्यूंकि कल के मैच में उनके बल्ले ने भी वो काम नहीं किया है जिसकी लोगों को उनसे उम्मीद थी. पहले मुकाबले में भले ही रोहित ने 51 गेंदों पर 60 रन की पारी खेली थी लेकिन कल के मुकाबले में बल्ला न चलने के कारण मुंबई इंडियंस भी परेशान हो सकती है. लेकिन अब देखना यह है कि क्या ये चारों सलामी बल्लेबाज आने वाले अन्य मैचों में अपना अच्छा प्रदर्शन दे पाते हैं या नहीं. 

यह भी पढ़ें : IND vs WI: भारत ने वेस्टइंडीज को 44 रन से हराया, सीरीज पर किया कब्जा

Advertisment

भारतीय टीम ने कल के मुकाबले को 44 रनों से जीतकर सीरीज पर भी कब्जा जमा लिया है. वेस्टइंडीज की टीम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 237 रन बनाए थे.  भारत की तरफ से सूर्यकुमार यादव ने सबसे ज्यादा 64 रनों का योगदान दिया. सूर्य कुमार यादव के साथ ही केएल राहुल ने 49 रनों की पारी भी खेली थी. 

rcb lucknow supergiants kl-rahul Mega Auction 2022 mumbai-indians delhi-capitals Rohit Sharma Virat Kohli Rishabh Pant ipl-2022 india vs west indies 2nd odi Ind vs wi live score 2nd odi
Advertisment
Advertisment