Advertisment

IPL 2025 Mega Auction: मेगा ऑक्शन में उतरेगा 1 ऐसा खिलाड़ी, जिसके लिए पूरा पर्स खाली करने को तैयार हो जाएंगी 9 टीमें!

IPL 2025 Mega Auction: आईपीएल 2025 में मेगा ऑक्शन होने वाला है. जाहिर तौर पर सभी टीमों में बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे. कई टीमें तो अपने-अपने स्टार प्लेयर्स को भी रिलीज कर ऑक्शन में भेजेंगी.

author-image
Sonam Gupta
New Update
IPL 2025

IPL 2025 Mega Auction: आईपीएल 2025 में मेगा ऑक्शन होने वाला है. जाहिर तौर पर सभी टीमों में बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे. कई टीमें तो अपने-अपने स्टार प्लेयर्स को भी रिलीज कर ऑक्शन में भेजेंगी. इस बीच एक ऐसा खिलाड़ी भी मेगा ऑक्शन में उतर सकता है, जिसे खरीदने के लिए सभी 9 की 9 टीमें टूट पडे़ंगी और हर हाल में उसे खरीदना चाहेंगी, फिर चाहें इसके लिए उनका पूरा पर्स ही क्यों ना खाली हो जाए.

Advertisment

ऑक्शन में उतरेंगे बड़े खिलाड़ी

आईपीएल 2025 में होने वाले मेगा ऑक्शन से पहले मुंबई इंडियंस अपने पुराने कप्तान रोहित शर्मा रिलीज होकर ऑक्शन में शामिल हो सकते हैं. असल में, आईपीएल 2024 में मुंबई ने रोहित को कप्तानी से हटाकर हार्दिक पांड्या को टीम की कमान सौंपी. इसके बाद से ही रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि रोहित आने वाले मेगा ऑक्शन में मुंबई से अलग हो सकते हैं.

हालांकि, मुंबई अपने इस दिग्गज को रिटेन करने के लिए उनसे बात कर सकती है, मगर खबरों की मानें तो रोहित अब आगे बढ़ने के लिए तैयार हैं और वह इसके लिए मन बना चुके हैं. हां, लेकिन अगर मुंबई वापस से रोहित को कप्तान बनाती है, तो ये मामला बदल सकता है. 

टूट पड़ेंगी टीमें

रोहित शर्मा अगर आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन (IPL 2025 Mega Auction) में उतरते हैं, तो हर एक टीम उनपर बोली लगाती नजर आएगी. जी हां, जाहिर सी बात है, हर टीम चाहेगी उनके पास रोहित जैसा कप्तान हो, जो मुंबई को 5 ट्रॉफीज जिता चुका है. ऐसे में मुंबई इंडियंस को छोड़कर बाकी की 9 टीमें रोहित को खरीदने के लिए अपना पर्स खाली करने से पहले एक बार भी नहीं सोचेंगी. 

रोहित शर्मा हैं कमाल के कप्तान

रोहित शर्मा एक अच्छे बल्लेबाज होने के साथ-साथ एक कमाल के कप्तान हैं. उन्होंने 2013 से मुंबई इंडियंस की कप्तानी संभाली थी और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. रोहित ने आते ही 2013, 2015, 2017, 2019, 2020 में खिताबी जीत दर्ज की. हिटमैन फिलहाल भारत की वनडे और टेस्ट टीम के भी कप्तान हैं और हाल ही में उन्होंने भारत के आईसीसी ट्रॉफी के सूखे को खत्म करके टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में खिताबी जीत दिलाई.

ये भी पढ़ें: IPL 2024 Mega Auction: इस बार मेगा ऑक्शन में उतरेंगे ये 3 बेस्ट कैप्टेंस, एक को खरीदने के लिए टूट पड़ेंगी 9 की 9 टीमें!

ipl captains news IPL 2025 Mumbai Indian Indian Premier League 2025 IPL 2025 mega auction Rohit Sharma indian premier league
Advertisment