Advertisment

Rohit Sharma: मुंबई इंडियंस का साथ छोड़ रहे हैं रोहित शर्मा! IPL 2025 में इस टीम का बनेंगे कप्तान, रिपोर्ट्स में हुआ खुलासा

IPL 2025: आईपीएल 2025 से पहले रोहित शर्मा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस का साथ छोड़ सकते हैं और किसी और टीम की कप्तानी करेंगे.

author-image
Roshni Singh
New Update
Rohit Sharma IPL 2025

Rohit Sharma( Photo Credit : Social Media)

IPL 2025 Rohit Sharma Mumbai Indians: आईपीएल 2025 का आगाज होने में काफी वक्त है, लेकिन इसकी चर्चाएं शुरू हो गई है. आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन से पहले कई बड़ी खबर सामने आ रही है. एक रिपोर्ट्स सामने आया है जिसमें बताया गया है कि मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को पांच बार आईपीएल ट्रॉफी जितवाने वाले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आईपीएल 2025 (IPL 2025) से पहले फ्रेंचाइज़ी से अलग हो सकते हैं. हालांकि आईपीएल 2024 के सीजन से ही ये अटकलें लगाई जा रही थी कि रोहित शर्मा अगले साल के आईपीएल में मुंबई से नहीं बल्कि किसी और टीम से खेलेंगे. अब इन अटकलों के बीच सामने आई रिपोर्ट ने सभी को चौंका दिया. 

Advertisment

आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक पांड्या को टीम का कप्तान बनाया था, जिसके बाद से ही खबरें तेज हो गई थीं कि हिटमैन IPL 2025 से पहले MI का साथ छोड़ सकते हैं. अब एक रिपोर्ट में खुलासा हुई है कि रोहित आईपीएल 2025 से पहले मुंबई इंडियंस से अलग हो सकते हैं. इतना ही नहीं, रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि रोहित MI को छोड़कर कोलकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा बन सकते हैं. इसके अलावा रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि सूर्यकुमार यादव भी मुंबई इंडियंस का साथ छोड़ सकते हैं.

यह भी पढ़ें: ENG vs WI: शेमार जोसेफ के छक्के से टूटी छत, मुश्किल से बचे फैंस, देखें वायरल Video

रोहित को कप्तानी से हटाने पर फैंस थे नाराज 

बता दें कि आईपीएल 2024 में हार्दिक पांड्या को मुंबई का कप्तान बनाने से फैंस काफी नाराज थे. फैंस का मानना था कि टीम को 5 बार आईपीएल चैंपियन बनाने वाले रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाना नहीं चाहिए था. रोहित शर्मा ने 2013 में मुंबई की कमान संभाली थी और इस उन्होंने मुंबई को 5 खिताब जिताए थे.

हालांकि अभी रोहित शर्मा Mumbai Indians का साथ छोड़ने वाले हैं इसकी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि आईपीएल 2025 में रोहित शर्मा किस टीम से खेलते जर आते हैं. गौरतलब है कि रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड 2024 का खिताब जीता था.

Source : Sports Desk

कोलकाता नाइट राइडर्स मुंबई इंडियंस kolkata-knight-riders IPL 2025 ipl-news-in-hindi IPL 2025 news आईपीएल 2025 mumbai-indians Rohit Sharma Rohit Sharma Leaving Mumbai Indians रोहित शर्मा
Advertisment