logo-image

VIDEO: MI की हालत देख रोहित शर्मा को संभालनी पड़ी कप्तानी, हार्दिक पांड्या को बाउंड्री पर भेजा

MI vs SRH: मुंबई इंडियंस के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवर में 3 विकेट पर 277 रनों का स्कोर बनाया. यह आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर है. वहीं इस मैच का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें हार्दिक पांड्या और रोहित शर्मा नजर आ रहे हैं.

Updated on: 28 Mar 2024, 04:12 PM

नई दिल्ली:

Rohit Sharma & Hardik Pandya Viral Video : सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर बनाया. SRH के बल्लेबाजों ने 20 ओवर में 3 विकेट पर 277 रन स्कोर बोर्ड पर लगा दिए, लेकिन जिस तरह सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजों ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ आसानी से रन बनाए, उसके बाद हार्दिक पांड्या की कप्तानी पर खूब सवाल उठे. कई दिग्गज क्रिकेटर ने माना कि हार्दिक पांड्या की खराब कप्तानी का खामियाजा मुंबई इंडियंस को भुगतना पड़ा और टीम ने हार का सामना किया.

रोहित शर्मा-हार्दिक पांड्या का वीडियो हुआ वायरल

वहीं, SRH vs MI मैच के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में हार्दिक पांड्या और रोहित शर्मा दिखाई दे रहे हैं. जब सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों की जमकर कुटाई कर रहे थे, तब हार्दिक पांड्या काफी बेबस दिखाई दिए. उनकी जगह रोहित शर्मा कप्तानी की भूमिका में नजर आए. हिटमैन फील्डिंग सेट करते दिखे. साथ ही रोहित शर्मा ने हार्दिक पांड्या को बाउंड्री पर फील्डिंग करने के लिए भेजा. हार्दिक चुपचाप वहां फील्डिंग करने पहंच गए. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

लगातार दूसरे मैच में हारी मुंबई

सनराइजर्स हैदराबाद ने बुधवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर 277 रन बनाए थे, लेकिन मुंबई इंडियंस की टीम 31 रन से पीछे रह गई. इस तरह SRH ने आईपीएल के इस सीजन में अपनी पहली जीत हासिल की. वहीं लगातार दूसरे मैच में भी मुंबई इंडियंस को हार का सामना करना पड़ा है. पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद ने 3 विकेट गंवाकर 277 रनो का विशाल स्कोर खड़ा किया था. जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम 5 विकेट गंवाकर 246 रन ही बना सकी. SRH के लिए ट्रेविस हेड, अभिषेक कुमार, हेनकिर क्लासेन और मार्कराम ने तूफानी पारी खेली. वहीं मुंबई इंडियंस के लिए तिलक वर्मा ने सबसे ज्यादा 64 रनों की पारी खेली. वहीं टिम डेविड 42 रन बनाकर नाबाद रहे.

यह भी पढ़ें: RR vs DC Dream11 Prediction : राजस्थान और दिल्ली के मैच में ये हो सकती है ड्रीम11 टीम, इन्हें चुने कप्तान