Advertisment

IPL 2025: मुंबई इंडियंस में ही रहेंगे रोहित शर्मा, अगर BCCI ने मान ली शाहरुख खान की ये बात, जानें पूरा मामला

IPL 2025 Mega Auction: जब भी मेगा ऑक्शन होता है, तब टीमों में बड़े बदलाव देखने को मिलते हैं. दरअसल, मेगा ऑक्शन होता से पहले फ्रेंचाइजी 3-4 खिलाड़ियों को ही रिटेन कर पाती है.

author-image
Sonam Gupta
New Update
rohit sharma

IPL 2025 Mega Auction: आईपीएल 2025 में मेगा ऑक्शन होने वाला है. ये मेगा ऑक्शन जहां कमजोर टीमों के लिए अच्छी टीम तैयार करने का मौका लाता है, वहीं मजबूत टीमों के लिए मेगा ऑक्शन नुकसान की तरह होता है, क्योंकि उन्हें भी लिमिटेड खिलाड़ियों को ही रिटेन करने का मौका मिलता है. आपको बता दें, इस बीच केकेआर के मालिक शाहरुख खान ने बीसीसीआई से एक ऐसी डिमांड कर दी है, जिसे यदि बोर्ड मान जाता है, तो रोहित शर्मा के लिए मुंबई इंडियंस से अलग होना मुश्किल हो जाएगा. 

Advertisment

बीसीसीआई से की मांग

जब भी मेगा ऑक्शन होता है, तब टीमों में बड़े बदलाव देखने को मिलते हैं. दरअसल, मेगा ऑक्शन होता से पहले फ्रेंचाइजी 3-4 खिलाड़ियों को ही रिटेन कर पाती है. ऐसे में मजबूत टीमों के लिए ये ये घाटे का सौदा हो जाता है. यही कारण है कि BCCI की इस मीटिंग में शाहरुख खान ने मेगा ऑक्शन को हमेशा के लिए खत्म करने की मांग कर डाली. हालांकि, बोर्ड की ओर से अभी इस पर कोई फैसला नहीं लिया गया है.

रोहित शर्मा की बढ़ जाएगी मुश्किल

Advertisment

IPL 2025 से पहले मेगा ऑक्शन होने वाला है, जिसमें आप कई बड़े खिलाड़ियों के खेमे बदलते देख सकते हैं. लंबे वक्त से रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि मेगा ऑक्शन से पहले रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस से अलग हो सकते हैं. फ्रेंचाइजी ने आईपीएल 2024 से पहले रोहित को कप्तानी से हटा दिया था. ऐसे में उनके फ्रेंचाइजी से अलग होने के काफी अधिक चांसेस लग रहे हैं.

लेकिन, यदि बीसीसीआई शाहरुख खान की डिमांड को मान लेती है और मेगा ऑक्शन को खत्म करके मिनी ऑक्शन कराती है, तो हिटमैन के लिए फ्रेंचाइजी बदलना मुश्किल हो जाएगा, क्योंकि जाहिर तौर पर मुंबई अपने बड़े स्टार को रिटेन कर साथ रखना चाहेगी. हालांकि, इस परिस्थिति में रोहित को खुद को रिलीज कराने की फ्रेंचाइजी से मांग करनी पड़ेगी.

ये भी पढ़ें: IND vs SL : केएल राहुल या ऋषभ पंत, पहले वनडे में कौन होगा भारत का विकेटकीपर? आंकड़ों में समझें किसे मिलेगा मौका

latest ipl news in hindi Indian Premier League 2025 IPL 2025 mega auction IPL 2025 Rohit Sharma ipl shahrukh khan indian premier league रोहित शर्मा
Advertisment
Advertisment