Advertisment

IPL 2025: मेगा ऑक्शन में इस विस्फोटक बल्लेबाज पर दांव लगा सकती है RCB, दिनेश कार्तिक को करेगा रिप्लेस

RCB IPL 2025: दिनेश कार्तिक के आईपीएल से संन्यास लेने के बाद अब आरसीबी को एक विकेटकीपर बल्लेबाज की तलाश है. ऐसे में एक ऑस्ट्रेलियाई विस्फोटक खिलाड़ी पर RCB आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन में बड़ा दांव लगा सकती है.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
RCB IPL 2025

मेगा ऑक्शन में इस विस्फोटक बल्लेबाज पर दांव लगा सकती है RCB (Social Media)

IPL 2025 Royal Challengers Bengaluru: इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का प्रदर्शन कमाल का रहा था. टीम ने प्लेऑफ तक का सफर जरूर तय किया था, लेकिन खिताब जीतने का सपना एक बार फिट टूट गया गया. पिछले सीजन आरसीबी के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने फिनिशर की शानदार भूमिका निभाई थी. हालांकि सीजन में आरसीबी के आखिरी मैच के बाद दिनेश कार्तिक ने आईपीएल से भी संन्यास लेने का ऐलान कर दिया था. जिसके बाद से ये बड़ा सवाल बना हुआ है कि आखिर आईपीएल 2025 में आरसीबी का नया विकेटकीपर बल्लेबाज कौन होगा? 

Advertisment

ये खिलाड़ी ले सकता है दिनेश कार्तिक की जगह

हाल ही में ऑस्ट्रेलिया और स्कॉटलैंड के बीच तीन मैचों की टी20I सीरीज खेली गई, जिसको ऑस्ट्रेलिया ने 3-0 से अपने नाम किया था. इस सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की थी. पहले मैच में ट्रेविस हेड और मिचेल मार्श ने धमाकेदार पारी खेली. वहीं दूसरे मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज जोश इंग्लिश ने कमाल की शतकीय पारी खेली थी. दूसरे टी20 मैच में जोश इंग्लिस ने महज 49 गेंदों पर 103 रनों की तूफानी पारी खेली थी. जिसके चलते ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे टी20 मुकाबले में 70 रनों से अपने नाम कर लिया.

जोश इंग्लिश पर RCB खेल सकती है बड़ा दाव

Advertisment

दिनेश कार्तिक के आईपीएल से संन्यास लेने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को अब एक स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज की तलाश है. ऐसे में आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन में RCB इस ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर बल्लेबाज पर बड़ा दांव लगा सकती है. अगर जोश इंग्लिश आरसीबी में शामिल होते हैं, तो टीम काफी मजबूत हो सकती है, क्योंकि आरसीबी को एक फिनिशर की भी जरूरत है. रिपोर्ट के मुताबिक इस खिलाड़ी पर आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन (IPL 2025 Mega Auction) में आरसीबी दांव खेल सकती है.

यह भी पढ़ें:  Team India: दिलीप ट्रॉफी के इन स्टार प्लेयर्स की टीम इंडिया में होने वाली है एंट्री! 2 इसी साल कर सकते हैं डेब्यू

यह भी पढ़ें:  Rishabh Pant: 'मैं ऐसा बिल्कुल नहीं करुंगा...' ऋषभ पंत और कुलदीप यादव के बीच बातचीत हुई वायरल

ipl news in hindi updates latest ipl news in hindi आईपीएल 2025 IPL 2025 Royal Challengers Bengaluru indian premier league
Advertisment
Advertisment