Advertisment

RR vs RCB : अहमदाबाद में कोहली को मिली जान से मारने की धमकी, आरसीबी ने कैंसिल की प्रैक्टिस, 4 हुए गिरफ्तार

RCB vs RR Eliminator : विराट कोहली की सुरक्षा की ध्यान में रखते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ियों ने एलिमिनेटर मैच से पहले प्रैक्टिस नहीं की. विराट कोहली की सुरक्षा को लेकर टीम काफी सतर्क है.

author-image
Roshni Singh
New Update
Virat Kohli

Virat Kohli( Photo Credit : Twitter)

RCB vs RR Eliminator : राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल 2024 का एलिमिनेटर मैच बुधवार को अहमदाबाद में खेला जाना है. इस मैच से पहले आरसीबी ने प्रैक्टिस कैंसिल कर दी. एक रिपोर्ट के मुताबिक विराट कोहली को जान से मारने की धमकी मिली है. इस वजह से उनकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए टीम ने प्रैक्टिस के साथ-साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस भी कैंसिल कर दी गई है. हालांकि इसको लेकर अभी तक किसी भी तरह की कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आयी है.

Advertisment

राजस्थान और बैंगलोर के बीच एलिमिनेटर बुधवार शाम 7:30 बजे से खेला जाना है. इस मुकाबले से पहले RCB ने प्रैक्टिस सेशन कैंसिल कर दिया. इसके साथ ही दोनों टीमों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस भी कैंसिल कर दी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गुजरात पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को इन पर आतंकी होने का संदेह है. 

राजस्थान और बैंगलोर की टीमें नॉकआउट मुकाबला खेलेंगी. दोनों ही टीमों के लिए ये मैच करो या मरो की स्थिति में होगा. इस मैच को जो जीतेगा वह दूसरे क्वालीफायर में सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगा. एलिमिनेटर मैच में हारने वाली टीम टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी. आईपीएल 2024 का दूसरा क्वालीफायर 24 मई खेला जाएगा. इसके बाद टूर्नामेंट का फाइनल मैच होगा. फाइनल मैच 26 मई को चेन्नई में खेला जाएगा. 

आरसीबी ने की थी दमदार वापसी

आईपीएल 2024 के शरुआती मैचों में बेहद खराब प्रदर्शन के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने जीत तरह से वापसी की वह किसी को उम्मीद नहीं है. RCB ने लगातार 6 मैच जीतकर विराट कोहली की टीम ने नामुमकिन को मुमकिन कर दिखाया और टॉप-4 में जगह बना ली. आरसीबी ने करो या मरो के मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को 27 रनों से हराकर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया. 

Source : Sports Desk

kohli security threat IPL 2024 rr-vs-rcb Virat Kohli Security rcb-vs-rr rcb vs rr eliminator royal-challengers-bangalore Rajasthan Royals vs Royal Challengers Bangalore IPL 2024 Eliminator ipl 2024 eliminator match rr vs rcb eliminator Virat Kohli
Advertisment
Advertisment