logo-image
लोकसभा चुनाव

Saurabh Netravalkar : सौरभ नेत्रावलकर के लिए मेगा ऑक्शन में छिड़ेगी बिडिंग वॉर, अपने लोकल बॉय को हर हाल में खरीदेगी ये फ्रेंचाइजी!

Saurabh Netravalkar : अमेरिका के स्टार क्रिकेटर सौरभ नेत्रावलकर आईपीएल 2025 के लिए होने वाले मेगा ऑक्शन में करोड़ों की बोली हासिल कर सकते हैं...

Updated on: 17 Jun 2024, 02:15 PM

नई दिल्ली:

Saurabh Netravalkar : टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के अमेरिका के ऑलराउंडर खिलाड़ी सौरभ नेत्रावलकर ने अपने प्रदर्शन के दम पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. सौरभ ने पहले पाकिस्तान को लीग मैच में हराने में अहम भूमिका निभाई. फिर भारत के साथ खेले गए मुकाबले में सौरभ ने विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे दिग्गजों का विकेट निकाला. अब आईपीएल 2025 से पहले मेगा ऑक्शन होने वाला है. ऐसे में सौरभ को इस मेगा ऑक्शन में करोड़ों की रकम मिल सकती है. आइए बताते हैं कि सौरभ किस फ्रेंचाइजी में शामिल हो सकते हैं. 

मुंबई इंडियंस लगा सकती है बड़ा दांव

टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में अमेरिका क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे सौरभ नेत्रावलकर का नाम इस वक्त काफी चर्चा में है. आज भले ही वह अमेरिका के लिए खेल रहे हो, लेकिन उन्होंने अंडर-19 वर्ल्ड कप तक में भारत का प्रतिनिधित्व किया है. इतना ही नहीं वह मुंबई से हैं और उन्होंने अपने राज्य के लिए फर्स्ट क्लास क्रिकेट भी खेला है. ऐसे में आईपीएल 2025 के लिए होने वाले मेगा ऑक्शन में मुंबई इंडियंस इस लोकल बॉय पर दांव खेल सकती है. 

अक्सर हमने देखा है कि टीमें अपने लोकल बॉयज के लिए कितनी भी बड़ी कीमत अदा करने के लिए तैयार रहती हैं. ऐसे में आप आईपीएल 2025 में सौरभ को मुंबई इंडियंस की नीली जर्सी में देख सकते हैं, चूंकि उनके तार मुंबई से ही जुड़े हुए हैं. यदि वह MI से जुड़ते हैं, तो उनके पेस अटैक को मजबूती मिलेगी, क्योंकि उनकी लेफ्ट-आर्म बॉलिंग बल्लेबाजों के सामने काफी मुश्किलें खड़ी करती है.

टी-20 वर्ल्ड कप में मचाया गदर

सौरभ नेत्रावलकर ने टी-20 वर्ल्ड कप में खूब गदर मचा रखा है. पाकिस्तान को सुपर ओवर में एक-एक रन के लिए तरसाने वाले सौरभ ने भारत की जीत में भी बाधा पैदा कर रहे थे. वह टी20 वर्ल्ड कप में कोहली को गोल्डन डक आउट करने वाले पहले खिलाड़ी बने हैं. इसके बाद उन्होंने रोहित शर्मा को भी अपना शिकार बनाया. सौरभ ने अपने 4 ओवर में मात्र 18 रन देकर 2 विकेट चटकाए थे. वहीं, इतना ही नहीं, इससे पहले पाकिस्तान के खिलाफ सुपर ओवर में 19 रन का सफलतापूर्वक बचाव करके अपनी टीम को एक अहम जीत भी दिलाई थी.

ये भी पढ़ें : धोनी रोहित और विराट, किस क्रिकेटर की वाइफ है सबसे रईस? नाम जानकर चौक जाएंगे आप