Advertisment

IPL 2025: मेगा ऑक्शन में भारत के लिए खेल चुका इस विदेशी खिलाड़ी पर रहेगी टीमों की नजर, मिल सकती है मोटी रकम

IPL 2025: आईपीएल 2025 में कई युवा विदेशी खिलाड़ी पहली बार इस लीग में खेलते नजर आ सकते हैं. ऑक्शन में उनपर करोड़ों की दांव लग सकती है. हम एक ऐसे ही खिलाड़ी की बात कर रहे हैं जो भारत का है, लेकिन यूएसए के लिए खेलता है.

author-image
Roshni Singh
New Update
Saurabh Netravalkar IPL 2025

IPL 2025 Mega Auction: इंडियन प्रीमियर लीग 2025 से पहले मेगा ऑक्शन का आयोजन किया जाएगा. इस मेगा ऑक्शन के लिए सभी टीमों ने अभी से अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. वहीं मेगा ऑक्शन में कई युवा विदेशी खिलाड़ी हिस्सा लेंगे. जिन्होंने पिछले कुछ महीनों में अपने देश के लिए शानदार प्रदर्शन किया है. ऐसे में फ्रेंचाइजी टीमें इनपर करोड़ों की बोली लगाने से भी पीछे नहीं हटेंगी. ये खिलाड़ी पहली बार आईपीएल खेलते नजर आ सकते हैं. इन युवा खिलाड़ी में यूएसए के लिए खेलने वाले 32 वर्षीय लेफ्ट आर्म तेज गेंदबाज सौरभ नेत्रवलकर भी शामिल हैं. सौरभ पर सभी टीमों की नजर रहने वाली है.

Advertisment

सौरभ नेत्रवलकर को ऑक्शन में मिल सकती है बड़ी रकम

अमेरिका के तेज गेंदबाज सौरभ नेत्रवलकर ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) में दमदार प्रदर्शन किया और सुर्खियों में छाए रहे. उन्होंने पूरे टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान के अलावा कई टीमों को अपनी गेंदबाजी से परेशान किया था. वर्ल्ड कप के दौरान उनकी काफी चर्चा हुई थी. उनके प्रदर्शन को देखते हुए कहा जाने लगा कि आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन में कई टीमें उन्हें अपने साथ जोड़ने के लिए मोटी रकम खर्च कर सकती है.

लेफ्ट आर्म तेज गेंदबाज सौरभ नेत्रवलकर का जन्म मुंबई में हुआ था. वो U19 विश्व कप 2010 में केएल राहुल, जयदेव उनादकट और मयंक अग्रवाल के साथ टीम इंडिया का हिस्सा रहे थे. इसके बाद सौरभ ने अपना फस्ट क्लास डेब्यू 2013-14 में रणजी ट्रॉफी में किया था. हालांकि,इसके बाद वह अमेरिका शिफ्ट हो गए और तब से अमेरिका के लिए खेल रहे हैं. वह अमेरिकी टीम के कप्तान भी रह चुके हैं. आईपीएल 2025 (IPL 2025) के मेगा ऑक्शन में सभी टीमें उनपर दांव लगा सकती हैं. 

यह भी पढ़ें:  IPL 2025: LSG और DC नहीं, इस टीम के निशाने पर हैं रोहित शर्मा, ऑक्शन में तोड़ देंगे सभी रिकॉर्ड

यह भी पढ़ें:  'मेरा अंत अब दूर नहीं...', LSG से कप्तानी छीने जाने की खबरों के बीच केएल राहुल का बड़ा खुलासा!

 

 

IPL 2025 latest ipl news in hindi आईपीएल 2025 Indian Premier League 2025 आईपीएल Saurabh Netravalkar indian premier league
Advertisment
Advertisment