Advertisment

Gautam Gambhir : ब्लैंक चेक दे डाला... गौतम गंभीर को KKR में लाने के लिए शाहरुख खान ने क्या-क्या किया?

Gautam Gambhir : गौतम गंभीर को कोलकाता नाइट राइडर्स में वापस लाना शाहरुख खान के लिए आसान नहीं था. एक रिपोर्ट के हवाले से खबर सामने आ रही है कि इसके लिए शाहरुख ने गंभीर को ब्लैंक चेक दिया...

author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
gautam gambhir

Gautam Gambhir( Photo Credit : Social Media)

Gautam Gambhir : कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर आईपीएल 2024 में खिताबी जीत दर्ज कर ली है. कोलकाता की इस जीत के साथ ही ये सीजन खत्म हो गया. बीते दिनों खबर सामने आ रही थी कि बीसीसीआई ने गौतम गंभीर को भारतीय टीम का नया हेड कोच बनाने के बारे में बात की है. लेकिन, एक रिपोर्ट के हवाले से खबर सामने आई है कि केकेआर के मालिक शाहरुख खान ने 10 सालों के लिए गंभीर को अपने साथ जोड़ा है. इसके लिए किंग खान ने क्रिकेटर को ब्लैंक चेक ऑफर किया था...

Advertisment

Gautam Gambhir को दिया ब्लैंक चेक

आईपीएल 2024 के शुरू होने से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के खेमे में गौतम गंभीर की वापसी हुई. अपनी कप्तानी में केकेआर को 2 ट्रॉफी जिताने वाले गंभीर इस बार वह बतौर मेंटॉर टीम का हिस्सा बने. उन्होंने आते ही टीम में जान फूंक दी और नतीजा अब आपके सामने है. कोलकाता नाइट राइडर्स ने तीसरी ट्रॉफी उठाई.

KKR की जीत के बाद से एक रिपोर्ट सामने आई है कि शाहरुख ने मौजूदा आईपीएल सीजन से पहले गंभीर से मुलाकात की और उन्हें एक खाली चेक की पेशकश करते हुए अगले 10 सालों के लिए केकेआर का मैनेजमेंट संभालने के लिए कहा. ऐसे में अब चूंकि गंभीर केकेआर का हिस्सा हैं, तो ये कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने इस ऑफर को स्वीकार कर लिया. हालांकि, इस बारे में गंभीर या शाहरुख की तरफ से कोई स्पष्टीकरण नहीं आया है.

आपको बता दें, IPL 2022-23 तक गंभीर लखनऊ सुपर जायंट्स के सपोर्ट स्टाफ का हिस्सा थे. उनके अंडर में एलएसजी ने भले ही ट्रॉफी ना जीती हो, लेकिन दोनों ही सीजन में प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया.

टीम इंडिया के कोच बन सकते हैं गंभीर?

IPL 2024 में कोलकाता को चैंपियन बनाने वाले गौतम गंभीर का नाम टीम इंडिया के हेड कोच पद के लिए भी चर्चा मे है. बताया जा रहा है कि बीसीसीआई ने गंभीर से इस जिम्मेदारी को संभालने की बात की है और गंभीर ने भी इसपर पॉजिटिव रिस्पॉन्स दिया है. मगर, यहां गौर करने वाली बात ये है कि यदि गंभीर भारतीय टीम की जिम्मेदारी लेते हैं, तो बीसीसीआई के नियमानुसार, उन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स के मेंटॉर की जिम्मेदारी छोड़नी होगी. 

बताते चलें, रविवार की रात चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेले गए ग्रैंड फिनाले में KKR का प्रदर्शन देखने लायक था. कोलकाता के तीसरी बार ट्रॉफी जीतने के बाद से हर तरफ गौतम गंभीर की तारीफ हो रही है. 

Advertisment

Source : Sports Desk

kolkata-knight-riders gautam gambhir IPL 2024 ipl-news-in-hindi shahrukh khan gautam gambhir cricket news in hindi ipl shahrukh khan bcci
Advertisment
Advertisment