Advertisment

IPL 2024 से पहले शार्दुल ठाकुर ने लगाया शतक, CSK की तो लगी लॉट्री

IPL 2024 : रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट में शार्दुल ठाकुर ने तमिलनाडु के साथ खेले जा रहे सेमीफाइनल मैच में कमाल की बल्लेबाजी करते हुए शतक ठोक दिया है.

author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
Shardul thakur made century in ranji trophy semi final before ipl 2024

Shardul thakur made century in ranji trophy semi final before ipl 2024( Photo Credit : Social Media)

IPL 2024 : इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के शुरू होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स की किस्मत चमक गई है. असल में, रणजी टूर्नामेंट में शार्दुल ठाकुर ने तमिलनाडु के साथ खेले जा रहे सेमीफाइनल मैच में कमाल की बल्लेबाजी करते हुए शतक ठोक दिया है. उनके इस शतक ने ना केवल मुंबई को मजबूत स्थिति में पहुंचाया है, बल्कि एमएस धोनी की कप्तानी वाली CSK के लिए भी ये प्लस पॉइंट साबित होगा कि आईपीएल से पहले शार्दुल कमाल के फॉर्म में दिखते हैं.

Advertisment

शार्दुल ठाकुर ने जड़ा शतक

मुंबई और तमिलनाडु के बीच रणजी ट्रॉफी का सेमीफाइनल मैच खेला जा रहा है. इस मैच में तमिलनाडु ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी. लेकिन जब मुंबई की टीम बैटिंग के लिए आई, तो टीम को शुरुआत अच्छी नहीं मिल पाई. 8 नंबर तक यदि मुशीर खान की 55 रनों की पारी को छोड़ दिया जाए, तो कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया. लेकिन फिर शार्दुल ठाकुर ने कमाल कर दिया. वह 9वें नंबर पर बैटिंग के लिए उतरे, लेकिन उन्होंने 105 गेंदों पर 109 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम की स्थिति को मजबूत किया. शार्दुल ने अपनी पारी के दौरान 13 चौके और 4 छक्के जड़े.

Advertisment

शार्दुल की इस पारी के बाद मुंबई के पास 172 रनों की लीड हो गई है. (खबर लिखे जाने तक) चूंकि, पहली पारी में तमिलनाडु की टीम 146 के स्कोर पर ही ऑलआउट हो गई थी. इसके अलावा तमिलनाडु की पहली पारी में शार्दुल ने 14 ओवर गेंदबाजी की थी, जिसमें 48 रन देकर 2 विकेट चटकाए थे. 

4 करोड़ में CSK ने शार्दुल को खरीदा

कोलकाता नाइट राइडर्स ने शार्दुल ठाकुर को आईपीएल 2024 के लिए हुए मिनी ऑक्शन से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स ने रिलीज कर दिया था. जहां, एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने उन्हें 4 करोड़ में खरीदकर अपने साथ वापस जोड़ लिया और उनकी घर वापसी हो गई. आपको बता दें, इससे पहले 2018 से 2021 तक शार्दुल CSK का हिस्सा रह चुके हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें : WTC Points Table : न्यूजीलैंड की हार से भारत को हुआ बंपर फायदा, प्वॉइंट्स टेबल में बनी नंबर-1 टीम

Source : Sports Desk

लोकसभा चुनाव 2024 IPL 2024 आईपीएल ipl-news-in-hindi ipl-updates ranji trophy cricket news in hindi sports news in hindi ipl indian-premier-league-2024 ipl updates in hindi indian premier league इंडियन प्रीमियर लीग
Advertisment
Advertisment