Advertisment

SRH vs DC: रोमांचक मुकाबले में दिल्ली की जीत, हैदराबाद को 7 रनों से हराया

दिल्ली कैपिटल्स के लिए डेविड वॉर्नर और फिलिप साल्ट ऑपनिंग करने आए. इस दौरान साल्ट भुवनेश्वर कुमार की पहली ही गेंद पर जीरो पर आउट हुए. दिल्ली कैपिटल्स को दूसरा झटका मिचेल मार्श के रूप में लगा. मार्श 15 गेंदों में 25 रन बनाकर आउट हुए. उन्हें नटराजन ने

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
DC TEAM IPL ISHANT

SRH vs DC( Photo Credit : IPL, Twitter)

Sunrisers Hyderabad vs Delhi Capitals Live Update: आईपीएल 2023 में आज (24 अप्रैल) सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ राजीव गांधी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने 7 रन से जीत हासिल की. दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स ने अपने 20 ओवरों में 9 विकेट गंवाकर 144 रन बनाए. जवाब में हैदराबाद की टीम 20 ओवरों में 6 विकेट गंवाकर 137 रन ही बना सकी. सनराइजर्स के लिए मयंक अग्रवाल ने सबसे ज्यादा 39 गेंदों में 49 रन बनाए. दिल्ली के लिए एनरिच नॉर्खिया और अक्षर पटेल ने सबसे ज्यादा 2-2 विकेट चटकाए. वहीं इशांत शर्मा और कुलदीप यादव के खाते में 1-1 विकेट गया. 

Advertisment

यह भी पढ़ें: KKR vs CSK: धोनी-जडेजा मिलकर भी जेसन रॉय को नहीं कर पाए रन आउट, देखें कहां चूके माही

145 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद को पहला झटका एनरिच नॉर्खिया ने दिया. उन्होंने हैरी ब्रूक को अपना शिकार बनाया. ब्रूक 14 गेंदों में 7 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद को बड़ा झटका मयंक अग्रवाल के रूप में लगा जो कि शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे. उन्हें अक्षर पटेल ने पवेलियन का रास्ता दिखाया. अग्रवाल अर्धशतक लगाने से चूके. वे 39 गेंदों में 49 रन बनाकर आउट हुए. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: DC के खिलाफ भुवनेश्वर कुमार की घातक गेंदबाजी, इस बड़े रिकॉर्ड को किया अपने नाम

Advertisment

सनराइजर्स हैदराबाद को तीसरा झटका राहुल त्रिपाठी के रूप में लगा. ईशांत शर्मा ने उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखाया. वह 21 गेंदों में 15 रन बनाकर आउट हुए. सनराइजर्स को अभिषेक शर्मा के रूप में चौथा झटका लगा. उन्हें कुलदीप यादव ने अपना शिकार बनाया. वह 5 रन बनाकर आउट हुए. सनराइजर्स हैदराबाद का पांचवां झटका कप्तान एडिन मार्करम के रूप में लगा. वह 3 रन बनाकर आउट हुए. उन्हें अक्षर पटेल ने पवेलियन का रास्ता दिखाया. क्लासेन 19 गेंदों में 31 रन बनाए. वहीं वाशिंगटन सुंदर 15 गेंदों में 24 रहन बनाए. 

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स ने अपने 20 ओवरों में 9 विकेट गंवाकर 144 रन बनाए. दिल्ली के लिए अक्षर पटेल 34 गेंदों में 34 और मनीष पांडे 27 गेंदों में 34 रनों की पारी खेली. सनराइजर्स के लिए वाशिंगटन ने 3 और भुवनेश्वर कुमार ने 2 विकेट चटकाए.

SRH vs DC Live IPL 2023 live Sunrisers Hyderabad vs Delhi Capitals live update यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2023 Sunrisers Hyderabad vs Delhi Capitals live score सनराइजर्स हैदराबाद बनाम दिल्ली कैपिटल्स Sunrisers Hyderabad vs Delhi Capitals today ipl match
Advertisment
Advertisment