Advertisment

SRH vs GT : बारिश की वजह से रद्द हुआ मैच, हैदराबाद ने किया प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई

SRH vs GT IPL 2024 : सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस का मैच बारिश की भेंट चढ़ गई है. SRH को एक प्वाइंट मिला और इसी के साथ उसने आईपीएल 2024 के प्लेऑफ में अपनी जगह बना ली है.

Advertisment
author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
SRH vs GT IPL 2024

SRH vs GT ( Photo Credit : Twitter)

Advertisment

SRH vs GT IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस का मैच भी बारिश की वजह से रद्द हो गया है. बता दें कि हैदराबाद में लगातार बारिश हो रही है और ग्राउंड पर पानी जमा है, जिसकी वजह से इस मैच को रद्द कर दिया है. दोनों टीमों को 1-1 प्वाइंट्स मिला है. इसी के साथ 15 प्वाइंट्स के साथ सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2024 के लिए क्वालीफाई कर लिया है. SRH ने तीसरे नंबर पर रहते हुए प्लेऑफ में जगह बनाई है.   

Advertisment

लगातार हो रही बारिश के चलते पूरे समय मैदान कवर्स में ढका रहा और आखिरी में मैच को रद्द कर दिया गया. भारी बारिश के कारण टॉस भी नहीं हो सका. यहां लगातार बारिश हो रही थी. जिसके बाद 10:30 बजे आखिरी समय रखा गया कि बारिश बंद हो जाती है तो दोनों टीमों के बीच 5-5 ओवर का मैच खेला जाएगा. मगर बारिश ने मैच को मजा फैंस को लेने नहीं दिया. आखिरकार 10:30 बजे मुकाबले को आधिकारिक रूप से रद्द घोषित कर दिया गया.

दिल्ली और लखनऊ प्लेऑफ से बाहर

Advertisment

सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस का मैच बारिश की वजह से रद्द होने पर अन्य टीमों को नुकसान हुआ है. दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स प्लेऑफ से बाहर हो गईं है. DC के अभी 14 अंक हैं और LSG भी अपनी लीग स्टेज में अपना आखिरी मैच जीतकर 14 अंक प्राप्त कर सकती है, लेकिन गुजरात के खिलाफ मैच रद्द होने से SRH को एक अंक मिल गया है, जिससे उसके 15 अंक हो गए हैं. चूंकि दिल्ली और लखनऊ 15 अंक तक नहीं पहुंच सकते, इसलिए हैदराबाद अब आईपीएल 2024 के प्लेऑफ में जाने वाली तीसरी टीम बन गई है. उससे पहले KKR और राजस्थान रॉयल्स पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है. KKR टॉप पर है. जबकि RR दूसरे नंबर पर है.

Source : Sports Desk

लोकसभा चुनाव 2024 आईपीएल sunrisers-hyderabad IPL 2024 indian premier league SRH vs GT weather Report SRH vs GT Weather update hyderabad weather now SRH Vs GT srh vs gt rain Gujarat Titans SunRisers Hyderabad vs Gujarat Titans
Advertisment
Advertisment