Advertisment

IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद को लगा तगड़ा झटका, आईपीएल 2024 से बाहर हुआ ये स्टार खिलाड़ी

Wanindu Hasaranga IPL 2024 : सनराइजर्स हैदराबाद आज गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबले खेल रही है. वहीं मैच से पहले ही श्रीलंकाई स्पिनर वानिंदु हसरंगा के इस पूरे सीजन से बाहर होने की खबर सामने आई है.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Wanindu Hasaranga IPL 2024

Wanindu Hasaranga IPL 2024( Photo Credit : Social Media)

Wanindu Hasaranga Ruled Out IPL 2024 : आईपीएल 2024 में आज डबल हेडर मुकाबले खेले जा रहे हैं. पहला मैच दोपहर 3:30 बजे से गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच, वहीं दूसरा मैच शाम में दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा. वहीं गुजरात के खिलाफ मैच से पहले हैदराबाद को बड़ा झटका लगा है. इस मैच से पहले श्रीलंकाई मिस्ट्री स्पिनर वानिंदु हसरंगा को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है. दरअसल हसरंगा IPL 2024 के पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं. सनराइजर्स हैदराबाद के लिए यह एक बड़ा झटका माना जा रहा है.

Advertisment

इस वजह से IPL 2024 से बाहर हुए हसरंगा 

Wanindu Hasaranga बाईं एड़ी की चोट के कारण पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं. धीमी पिचों पर हसरंगा SRH के लिए काफी अहम साबित हो सकते थे. दरअसल टी20 वर्ल्ड कप IPL 2024  के ठीक बाद खेला जाना है. इसी को ध्यान में रखते हुए श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने ये फैसला लिया है, क्योंकि बोर्ड कोई भी रिस्क लेना नहीं चाहता है.

यह भी पढ़ें: 'कूकुर को सोने की...' रोहित शर्मा की तारीफ में ये क्या कह गए सिद्धू, वायरल हुआ ट्वीट

मीडिया से बातचीत में श्रीलंका क्रिकेट के सीईओ ने कहा कि हसरंगा की एड़ी में सूजन है और वह इंजेक्शन लेने के बाद खेल रहा था. इसी कारण उन्होंने अपनी इस दिक्कत को T20 World Cup 2024 से पहले दूर करने का फैसला किया है. हसरंगा ने हमें जानकारी दी कि वो इसी चोट की वजह से इस साल IPL 2024 का हिस्सा नहीं बनेंगे. बता दें कि हसरंगा अपनी एड़ी को दिखाने के लिए दुबई जाएंगे, जहां वह एक्सपर्ट की राय लेंगे. 

यह भी पढ़ें: IPL 2024 : गंभीर ने कोहली को इस वजह से लगाया गले, पूर्व क्रिकेटर ने बताई अंदर की बात

Wanindu Hasaranga SRH Wanindu Hasaranga news Wanindu Hasaranga IPL 2024 cricket hindi news sports hindi news Wanindu Hasaranga Ruled Out IPL 2024 sunrisers-hyderabad
Advertisment
Advertisment