Advertisment

IPL 2025: पैट कमिंस नहीं ये खिलाड़ी होगा SRH का सबसे महंगा खिलाड़ी, 23 करोड़ में रिटेन करेगी टीम!

IPL 2025: आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन से पहले सभी टीमों को अपने रिटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी करनी है. वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अपने कप्तान को नहीं बल्कि इस खतरनाक बल्लेबाज को 23 करोड़ में रिटेन कर सकती है.

author-image
Roshni Singh
New Update
srh team ipl 2025

पैट कमिंस नहीं ये खिलाड़ी होगा SRH का सबसे महंगा खिलाड़ी (Social Media)

Advertisment

IPL 2025: इंडियन प्रीमियर लीग 2025 के मेगा ऑक्शन से पहले सभी टीमें रिटेंशन की तैयारियों में लगी हुई हैं. 31 अक्टूबर तक सभी टीमों को अपने रिटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी करनी है. इस बीच दावा किया जा रहा है कि सनराइजर्स हैदराबाद अपने कप्तान पैट कमिंस नहीं बल्कि अपने सबसे विस्फोटक बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन को 23 करोड़ रुपये में रिटेन करने के बारे में सोच रही है, जिसने पिछले सीजन टीम के लिए लगातार शानदार प्रदर्शन किया.

हेनरिक क्लासेन ने किया था दमदार प्रदर्शन

बता दें कि हेनरिक क्लासेन ने साल 2018 में अपना आईपीएल डेब्यू किया था, लेकिन उन्होंने पिछले सीजन अपने प्रदर्शन से सबका दिल जीत लिया था. सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते हुए आईपीएल 2024 में क्लासेन ने 171.08 की स्ट्राइक रेट और 39.92 के औसत से 479 रन बनाए. इस दौरान उनके बल्ले से 4 अर्धशतक निकले. क्लासेन ने सीजन में 19 चौके और 38 छक्के लगाए.

हेनरिक क्लासेन होंगे मालामाल

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम आईपीएल 2024 में हेनरिक क्लासेन को सालाना 5.25 करोड़ रुपये सैलरी के रूप में दे रही थी. लेकिन, रिपोर्ट्स की मानें, तो काव्या मारन आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन से पहले हेनरिक क्लासेन को 338%  बढ़ोत्तरी के साथ 23 करोड़ रुपये में रिटेन कर सकती है. ये क्लासेन के लिए किसी जैकपॉट से कम नहीं होगा.

इन खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है SRH

आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन के रिटेंशन को लेकर हर टीम सोच में है. रिपोर्ट्स के हवाले से खबर सामने आ रही है कि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम हेनरिक क्लासेन को पहले रिटेंशन के तौर पर 23 करोड़ में रिटेन करेगी. वहीं, कप्तान पैट कमिंस को 18 करोड़, अभिषेक शर्मा को 14 करोड़ में रिटेन कर सकती है.  इनके अलावा ट्रेविस हेड और नितीश रेड्डी की भी रिटेंशन लिस्ट में नाम हो सकता है. हालांकि, यदि टीम ऐसा करती है, तो उसकी पर्स वैल्यू ऑक्शन से पहले ही काफी कम हो जाएगी. नतीजन, मेगा ऑक्शन में फिर उसे बाकी की टीम को तैयार करने में मुश्किल हो सकती है. 

यह भी पढ़ें:  IPL 2025: अपने स्टार खिलाड़ी को रिलीज कर सकती है पंजाब किंग्स! बल्लेबाज ने खुद किया खुलासा

यह भी पढ़ें:  IND vs NZ : दूसरे टेस्ट से पहले टेंशन में टीम इंडिया, सीरीज बचाना है तो रोहित शर्मा को लेना होगा बड़ा फैसला

sports news in hindi cricket news in hindi IPL 2025 ipl-news-in-hindi Indian Premier League 2025
Advertisment
Advertisment