Advertisment

Sunrisers Hyderabad Retention: आकाश चोपड़ा ने की भविष्यवाणी, इन 5 खिलाड़ियों को रिटेन करेगी SRH

IPL 2025 Sunrisers Hyderabad Retention: आकाश चोपड़ा ने उन 5 खिलाड़ियों के नाम चुने, जिन्हें IPL 2025 मेगा ऑक्शन में SRH अपने साथ बरकरार रख सकती है.

Advertisment
author-image
Sonam Gupta
New Update
srh ipl 2025

Sunrisers Hyderabad

Advertisment

IPL 2025 Sunrisers Hyderabad Retention: आईपीएल 2025 में मेगा ऑक्शन होने वाला है, जिससे पहले सभी टीमें 6 खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती हैं. पूर्व भारतीय बल्लेबाज और क्रिकेट एक्सपर्ट आकाश चोपड़ा ने सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के रिटेंशन की प्रिडिक्शन की है. उनका मानना है कि ये फ्रेंचाइजी कुल 4 खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है और एक प्लेयर को आरटीएम के जरिए मेगा ऑक्शन में वापस अपने साथ जोड़ सकती है. आइए आपको बताते हैं उन्होंने किन खिलाड़ियों का नाम लिया है. 

Advertisment

किन्हें रिटेन करेगी सनराइजर्स हैदराबाद

सनराइजर्स हैदराबाद उन टीमों में से एक होगी, जो रिटेन किए जाने वाले खिलाड़ियों की संख्या बढ़ने से सबसे ज्यादा खुश होगी. इस टीम ने पिछले कुछ सालों में युवा खिलाड़ियों को मैच विनर प्लेयर के रूप में तैयार किया है. ऐस में अब फ्रेंचाइज को आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन से पहले रिटेन करने के लिए प्लेयर्स को चुनना आसान नहीं होगा.

अब मशहूर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है और उन खिलाड़ियों की भविष्यवाणी की है, जिन्हें सनराइजर्स हैदराबाद अपकमिंग सीजन से पहले रिटेन कर सकती है. 

Advertisment

पूर्व क्रिकेटर के अनुसार, SRH अभिषेक शर्मा, पैट कमिंस और हेनरिक क्लासेन को रिटेन कर सकती है. वहीं, ट्रेविस हेड के लिए वह RTM का इस्तेमाल कर सकती है. साथ ही नितीश रेड्डी को अनकैप्ड रिटेंशन के रूप में साथ रख सकती है या उनके लिए भी RTM यूज कर सकती है. 

Advertisment

पैट कमिंस के हाथों में होगी कप्तानी

आईपीएल 2024 के मिनी ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद ने 20.50 करोड़ रुपये खर्च करके पैट कमिंस को अपने साथ जोड़ा और टीम की कमान सौंपी. कमिंस की कप्तानी में एसआरएच ने अच्छा प्रदर्शन किया और फाइनल तक पहुंची. ऐसे में फ्रेंचाइजी इस दिग्गज कप्तान को बरकरार रख सकती है. चूंकि, कमिंस के पास काबिलियत है कि वह SRH को उसकी दूसरी ट्रॉफी जिताने में मदद कर सकते हैं.

ऐसी है भारतीय टीम

Advertisment

ग्लेन फिलिप्स, उपेन्द्र सिंह यादव, हेनरिक क्लासेन, अब्दुल समद, एडेन मार्कराम, राहुल त्रिपाठी, मयंक अग्रवाल, ट्रैविस हेड, अनमोलप्रीत सिंह, वाशिंगटन सुंदर, अभिषेक शर्मा, शाहबाज अहमद, सनवीर सिंह, नीतीश कुमार रेड्डी, भुवनेश्वर कुमार, मार्को जानसन, पैट कमिंस, टी. नटराजन, मयंक मारकंडे, उमरान मलिक, वानिंदु हसरंगा, जयदेव उनादकट, आकाश सिंह, फजलहक फारूकी, जथावेध सुब्रमण्यन.

ये भी पढ़ें: IPL 2025: आईपीएल 2025 में RCB के कप्तान बनेंगे रोहित शर्मा? एबी डिविलियर्स का जवाब फैंस को कर देगा खुश

sports news in hindi cricket news in hindi IPL 2025 ipl Aakash Chopra
Advertisment
Advertisment