Advertisment

IPL 2025: आईपीएल 2025 में RCB के लिए खेलेंगे सूर्यकुमार यादव? बोल्ड आर्मी के फैंस हुए खुश

IPL 2025: आईपीएल 2025 में मेगा ऑक्शन होने वाला है, जहां खिलाड़ियों की टीमें बदलेंगी. खबर आ रही है कि सूर्यकुमार यादव भी टीम बदल सकते हैं और RCB में शामिल हो सकते हैं.

author-image
Sonam Gupta
New Update
suryakumar yadav

suryakumar yadav IPL 2025

IPL 2025: आईपीएल 2025 में मेगा ऑक्शन होने वाला है. जहां, कई बड़े खिलाड़ियों की टीम बदलने की उम्मीद है. अब रिपोर्ट्स के हवाले से खबरें आ रही हैं कि सूर्यकुमार यादव (Surya Kumar Yadav) अपकमिंग आईपीएल सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु की ओर से खेलते नजर आ सकते हैं. हालांकि, अब तक आधिकारिक तौर पर ना तो फ्रेंचाइजी ने कोई बयान दिया है और ना ही सूर्या की ओर से कोई स्टेटमेंट आया है.

Advertisment

RCB की कप्तानी कर सकते हैं सूर्यकुमार यादव

आईपीएल 2025 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु फाफ डु प्लेसिस को रिलीज कर सकती है. ऐसे में फ्रेंचाइजी को नए कप्तान की तलाश होगी, जो उनकी पहली ट्रॉफी जिता सके. रिपोर्ट के मुताबिक, RCB सूर्यकुमार यादव को अपनी टीम में लाना चाहती है. रिपोर्ट में ऐसा भी कहा जा रहा है कि आरसीबी सूर्यकुमार को कप्तान बनाना चाहती है. इस खिलाड़ी के लिए फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस को कोई भी रकम देने को तैयार है. हालांकि, देखने वाली बात होगी कि सूर्या आरसीबी से खेलते हैं या नहीं.

ये भी पढ़ें: KL Rahul: केएल राहुल ने RCB के लिए खेलने का बना लिया है मन? इंस्टा पोस्ट से मिला हिंट

KKR से जुड़ने की भी आई है खबर

आईपीएल 2024 में जब से मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया, तभी से खबरें आने लगीं की कुछ बड़े खिलाड़ियों के साथ सूर्यकुमार यादव अगले सीजन टीम का साथ छोड़ सकते हैं. अभी हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई है कि कोलकाता नाइट राइडर्स ने भी सूर्या से संपर्क किया है. वह अपकमिंग सीजन के लिए स्टार प्लेयर को अपने साथ जोड़ना चाहती है और टीम की कप्तानी भी सौंपेगी. सूर्या केकेआर के लिए पहले भी खेल चुके हैं, ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि वह केकेआर का ये ऑफर स्वीकार कर सकते हैं.

हालांकि, अब तक सूर्यकुमार यादव या किसी भी फ्रेंचाइजी ने सूर्या को लेकर कोई बयान नहीं दिया है. अभी तक ये भी कंफर्म नहीं है कि सूर्या अपकमिंग सीजन से पहले मुंबई का साथ छोड़ेंगे या नहीं. 

ये भी पढ़ें: IPL 2025: आईपीएल 2025 में रिंकू सिंह को मिल सकती है कप्तानी? आंकड़े दे रहे हैं गवाही

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: तो बांग्लादेश के खिलाफ दूसरा टेस्ट नहीं खेलेंगे जसप्रीत बुमराह? BCCI से मिला हिंट

IPL 2025 आईपीएल 2025 Indian Premier League 2025 आईपीएल ipl indian premier league
Advertisment