Advertisment

IPL 2024 : मुंबई इंडियंस पर बड़ा संकट, आईपीएल 2024 के शुरुआती मैच मिस सकता है ये खतरनाक खिलाड़ी

IPL 2024 : भारतीय टीम के एक स्टार खिलाड़ी को चोटिल होने की वजह से अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज में नहीं चुना गया है. अब ये प्लेयर ऑपरेशन करवाने के लिए जर्मनी जाएगा.

Advertisment
author-image
Roshni Singh
New Update
Suryakumar Yadav

Suryakumar Yadav ( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Mumbai Indians IPL 2024 : इंडियन प्रीमियर लीग 2024 की तैयारियां शुरू हो गई है. आईपीएल 2024 का मार्च में आगाज हो सकता है. आईपीएल के ठीक बाद टी20 वर्ल्ड कप  2024 खेला जाएगा. इन सबके बीच टीम इंडिया का एक स्टार खिलाड़ी चोटिल हो गया है, जिसकी वजह से वह अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं बन पाया. अब इस खिलाड़ी को सर्जरी के लिए जर्मनी जाना है, ऐसे में आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलना वाला यह खिलाड़ी IPL 2024 के शुरुआती कुछ मैच मिस कर सकता है. हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह सूर्यकुमार यादव हैं.

Advertisment

मुंबई इंडियंस की बढ़ सकती है परेशानी 

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव चोट की वजह से अफगानिस्तान के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं बने. सूर्या इस वक्त नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहैबलिटेशन कर रहे हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें स्पोर्ट्स हर्निया है. बता दें सूर्यकुमार यादव को साउथ अफ्रीका दौरे पर टी20 सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे. इसी वजह से वह आईपीएल के कुछ मैच भी मिस सकते हैं. जिससे आईपीएल में मुंबई इंडियंस की मुश्किलें बढ़ सकती है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2024 : मुंबई इंडियंस में सबकुछ नहीं है ठीक? हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाने से एक और मेंबर ने जाहिर की नाराजगी

Advertisment

सर्जरी करवाएंगे सूर्यकुमार यादव 

सूर्यकुमार यादव टी20 में टीम इंडिया के एक अहम खिलाड़ी हैं. लेकिन हाल में उन्हें स्पोर्ट्स हर्निया के बारे में पता चला है. जिसके लिए उन्हें सर्जरी करवानी होगी. इसके लिए वह जल्द ही जर्मनी जाएंगे. साल 2022 के बीच में ही केएल राहुल को भी स्पोर्ट्स हर्निया हुआ था. जिस वजह से उन्हें क्रिकेट के मैदान से दूर रहना पड़ा था. टीम इंडिया को अब जून में टी20 वर्ल्ड कप 2024 भी खेलना है. इससे पहले सूर्या फिट होना चाहेंगे और वह कोई रिस्क नहीं लेना चाहेंगे.

यह भी पढ़ें: Sachin Tendulkar : पीएम मोदी के लक्षद्वीप जाने के बाद तेंदुलकर ने भी कर दी ये मांग, शेयर की दिल छू लेना वाला वीडियो

Advertisment

इसके अलावा हार्दिक पांड्या चोट के चलते अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे. हार्दिक की भी अब आईपीएल से वापस एक्शन में आने की उम्मीद है. बता दें हार्दिक पांड्या वर्ल्ड कप 2023 के दौरान चोटिल हुए थे. 

यह भी पढ़ें: VIDEO : दोस्तों के साथ हुक्का पीते दिखे MS Dhoni, वायरल वीडियो ने मचाई सनसनी

लोकसभा चुनाव 2024 sports hindi news cricket hindi news indian-premier-league-2024 SURYAKUMAR YADAV IPL 2024 indian premier league मुंबई इंडियंस इंडियन प्रीमियर लीग suryakumar yadav ipl 2024 Mumbai Indian surya ipl 2024
Advertisment
Advertisment