Advertisment

IPL 2025: UP के इस खिलाड़ी के लिए भिड़ेंगी आईपीएल टीमें, 19 साल की उम्र में जड़े दिए 47 छक्के

IPL 2025 : आईपीएल 2025 के लिए होने वाले मेगा ऑक्शन में यूपी के एक युवा खिलाड़ी पर बड़ी बोली लग सकती है, जिसने टी-20 लीग में अपने बल्ले से तूफान मचा दिया.

author-image
Sonam Gupta
New Update
swastik-chikara

IPL 2025 Swastik Chikara

IPL 2025 Swastik Chikara: यूपी टी-20 लीग में धमाकेदार बल्लेबाजी करने वाले स्टार बल्लेबाज स्वास्तिक चिकारा का नाम इस वक्त सुर्खियों में बना हुआ है. मेरठ मेवरिक्स की ओर से खेलने वाले स्वास्तिक ने पूरे टूर्नामेंट में कमाल का खेल दिखाया और फाइनल में फिफ्टी लगाकर अपनी टीम को खिताबी जीत दिलाई. इसके बाद अब ये कहना गलत नहीं होगा की आईपीएल 2025 के लिए होने वाले मेगा ऑक्शन में स्वास्तिक पर टीमों की नजरें होंगी और उन्हें बड़ी रकम मिल सकती है...

Advertisment

Swastik Chikara ने की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

यूपी टी-20 लीग में मेरठ मेवरिक्स की ओर से खेलने वाले स्वास्तिक चिकारा ने अपने प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया. स्वास्तिक ने इस UP T20 लीग 2024 में खेले 12 मैचों में 47 छक्के और 30 चौके के साथ 49.90 की औसत से 499 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 5 बड़े रिकॉर्ड बनाए हैं, जिसमें सबसे ज्यादा छक्के, सबसे ज्यादा रन, सबसे ज्यादा बाउंड्रीज, सबसे बड़ा स्कोर और सबसे ज्यादा फिफ्टी बनाई हैं.

भले ही वो 500 रन का आंकड़ा नहीं छू पाए हो लेकिन 499 रन के साथ वह यूपी टी-20 लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे. उनके नाम इस सीजन में सबसे ज्यादा 77 बाउंड्रीज दर्ज हैं.

मेगा ऑक्शन में लग सकती है बड़ी बोली

आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स ने स्वास्तिक चिकारा को 20 लाख रुपये की बेस प्राइज में खरीदकर अपने साथ जोड़ा था. हालांकि, तब उन्हें एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिल सका. लेकिन, अब स्वास्तिक ने यूपी टी-20 लीग में जिस तरह का प्रदर्शन किया है, उसके बाद उन्हें आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन में बड़ी रकम मिलना तय है.

19 साल के इस खिलाड़ी को खरीदने के लिए टीमों के बीच बिडिंग वॉर देखने को मिल सकती है. भला कौन सी टीम होगी तो धड़ाधड़ छक्के लगाने वाले इस बल्लेबाज को अपने साथ ना जोड़ना चाहे. आपको बता दें, स्वास्तिक उत्तर-प्रदेश के गाजियाबाद से हैं. ऐसे में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम इस खिलाड़ी पर सबसे बड़ी बोली लगाकर अपने साथ जोड़ सकती है.

ये भी पढ़ें: IPL 2025: आईपीएल 2025 में बदलेगी ऋषभ पंत की टीम, CSK के साथ हुई स्पेशल डील!

ये भी पढ़ें: PAK vs BAN: पाकिस्तान को हराने का मिला गजब का ईनाम, बांग्लादेश सरकार ने अपनी टीम को दिए इतने करोड़

IPL 2025 ipl-news-in-hindi Swastik Chikara आईपीएल 2025 आईपीएल sports news in hindi ipl
Advertisment
Advertisment