Advertisment

IPL 2023 में ये ऑलराउंडर करेंगे धमाल, टीमों की होगी बल्ले-बल्ले

IPL 2023 : आईपीएल 2023 की शुरुआत 31 मार्च से हो रही है. पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
these 3 all rounder is going to rock in ipl 2023

these 3 all rounder is going to rock in ipl 2023( Photo Credit : Twitter)

IPL 2023 : आईपीएल 2023 की शुरुआत 31 मार्च से हो रही है. पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा. इस मैच का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. क्योंकि दोनों तरफ शानदार कप्तान मौजूद हैं. जो अपनी टीम को जीत दिलाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा देंगे. T20 की जब भी बात होती है तो हमेशा ऑलराउंडर की अहमियत बढ़ जाती है. आज हम आपको शानदार ऑलराउंडर के बारे में बताते हैं जो आईपीएल 2023 में कमाल कर सकते हैं.

Advertisment

हार्दिक पांड्या

ऑलराउंडर की बात तो हार्दिक का जिक्र ना हो ऐसा हो नहीं सकता. इस शानदार खिलाड़ी ने ना सिर्फ गुजरात टाइटंस बल्कि मुंबई इंडियंस के लिए भी शानदार पारियां खेली. और टीम को कई बड़े मौके पर जीत दिलाईं. आईपीएल 2023 में भी हार्दिक पांड्या कमाल करते हुए आपको दिख सकते हैं. सबसे बड़ी बात हार्दिक ना सिर्फ गेंदबाजी और बल्लेबाजी कर रहे हैं बल्कि कप्तानी में भी सभी को हैरान कर रहे हैं.

दीपक चहर

Advertisment

दीपक चहर चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक ऐसी उम्मीद है जिसके सहारे जीत को पाया जा सकता है. आईपीएल 2022 में दीपक चोट की वजह से चेन्नई का हिस्सा नहीं बन पाए थे और उसका खामियाजा कहीं ना कहीं टीम को भुगतना पड़ा था. पिछले कुछ समय में दीपक चहर ने ना सिर्फ गेंदबाजी बल्कि बल्लेबाजी से भी टीम को जीत दिलाने शुरू कर दी है. आने वाले सीजन में दीपक चहर टीम के लिए एक ट्रंप कार्ड साबित हो सकते हैं.

रविंद्र जडेजा

चेन्नई सुपर किंग्स का ये दूसरा धाकड़ ऑलराउंडर है. पिछले सीजन भले ही अच्छा ना गया हो लेकिन जडेजा इस सीजन धूम मचाने को तैयार हैं. जिस तरीके का प्रदर्शन अंतरराष्ट्रीय मैचों में जडेजा इस समय कर रहे हैं उसको देखकर तो यही लग रहा है कि उनका आत्मविश्वास सातवें आसमान पर है. ये बात चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बहुत ही अच्छी है. अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से रविंद्र जडेजा आईपीएल 2023 में हैरान कर देने को तैयार हैं.

Advertisment

MS Dhoni Ravindra Jadeja ipl hardik pandya ipl-2023 ipl all records
Advertisment
Advertisment