Advertisment

IPL 2025 में इन 5 टीमों के कप्तान बदल सकते हैं

IPL 2025: इंडियन प्रीमियर लीग 2025 को लेकर सुगबुगाहट तेज हो गई है. अगले साल मेगा ऑक्शन होना है और कम से कम 5 टीमें अपना कप्तान बदल सकती हैं.

author-image
Publive Team
New Update
these 5 franchises will change their captain in IPL 2025

IPL 2025 में इन 5 टीमों के कप्तान बदल सकते हैं ( Photo Credit : Social Media )

IPL 2025: इंडियन प्रीमियर लीग 2025 को लेकर सुगबुगाहट तेज हो गई है. अगले सीजन मेगा ऑक्शन होना है. इसलिए तय है कि ऑक्शन के बाद सभी 10 टीमें अलग दिखेंगी. फैंस की दिलचस्पी इस बात में है कि कौन सा बड़ा खिलाड़ी किसी टीम में जाएगा और कौन टीमों का कप्तान बदलेगा. फिलहाल जो रिपोर्ट्स आ रही हैं उसके मुताबिक आईपीएल 2025 में कम से कम 5 टीमें अपना कप्तान बदल सकती हैं. आईए देखते हैं कि किन 5 टीमों के कप्तान बदल सकते हैं. 

Advertisment

बदल सकते हैं इन टीमों के कप्तान 

आईपीएल 2025 से जुड़ी जो भी रिपोर्ट सामने आ रही है उसके मुताबिक दिल्ली कैपिटल्स, चेन्नई सुपरकिंग्स, लखनऊ सुपरजायंट्स, पंजाब किंग्स और आरसीबी अपने कप्तान बदल सकती है. डीसी के कप्तान फिलहाल ऋषभ पंत हैं और उनके अगले सीजन से पहले टीम से अलग होने की खबरें सामने आ रही हैं. सीएसके ऋतुराज गायकवाड़ की जगह किसी और को कप्तान बना सकती है. एलएसजी ने केएल राहुल से अलग होने का फैसला कर लिया है. पंजाब किंग्स भी शिखर धवन और सैम करन की जगह किसी मंझे हुए कप्तान की तलाश में है. वहीं 40 साल के होने वाले फाफ डुप्लेसिस को आरसीबी रिटने शायद ही करे. इसका अर्थ ये हुआ कि ये टीम भी नए कप्तान की तलाश में है. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

कप्तान के रुप में इन खिलाड़ियों के नाम की चर्चा

दिल्ली कैपिटल्स ऋषभ पंत की जगह रोहित शर्मा को कप्तान बना सकती है. रोहित नीलामी से पहले अपनी मौजूदा टीम एमआई को छोड़ सकते हैं. एमआई ने पिछले सीजन उन्हें कप्तानी से हटा दिया है. सीएसके की कप्तानी ऋषभ पंत के हाथ आ सकती है. पंत के भी डीसी से अलग होने की खबरें चल रही हैं. एलएसजी बतौर कप्तान सूर्यकुमार यादव को टारगेट कर सकती है. सूर्या के मुंबई इंडियंस से अलग होने की खबरें हैं. वे अब भारतीय टी 20 टीम के कप्तान बन चुके हैं और उत्तर प्रदेश से संबंध रखते हैं. इसलिए एलएसजी लोकल बॉय को अपना कप्तान बना सकती है. आरसीबी कप्तान के रुप में केएल राहुल को टारगेट कर सकती है. राहुल एलएसजी ऑनर के साथ विवाद के बाद टीम से अलग होने वाले हैं. फिलहाल पंजाब किंग्स की स्थिति स्पष्ट नहीं है कि बतौर कप्तान वे किस खिलाड़ी को टारगेट कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Video: क्रिकेट इतिहास की पहली घटना, अपने खिलाफ ही डीआरएस लेकर विकेट गंवा बैठा ये बल्लेबाज

Source : Sports Desk

rcb csk LSG kl-rahul delhi-capitals IPL 2025 cricket news in hindi sports news in hindi Rohit Sharma punjab-kings Rishabh Pant
Advertisment