Advertisment

IPL 2022 : गुजरात के इस बड़े खिलाड़ी ने पाकिस्तानी क्रिकेटर को माना अपना गुरु!

Rashid Khan in IPL 2022 : अभी राशिद खान के आईपीएल 2022 की बात करें तो कुछ खास नहीं रहा है लेकिन टीम जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है.

author-image
Shubham Upadhyay
एडिट
New Update
this gujarat titans player is fan of pakistani player in ipl 2022

this gujarat titans player is fan of pakistani player in ipl 2022( Photo Credit : Twitter)

Advertisment

Rashid Khan in IPL 2022 : आईपीएल 2022 की शुरुआत पुरानी टीमों के लिए कुछ ज्यादा खास नहीं रही है. नई टीम इस बार शुरू से ही धूम मचा रही हैं. गुजरात टाइटंस आईपीएल 2022 में जुड़ने वाली 2 टीमों में से एक टीम है. इस टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या हैं साथ ही में इस टीम में एक ऐसा खिलाड़ी है जो पाकिस्तान के एक पूर्व क्रिकेटर के साथ सीखने को बेताब हो रहा है. जी हां. ये खिलाड़ी गुजरात टाइटंस का बहुत बड़ा खिलाड़ी है.

यह भी पढ़ें- MI vs KKR IPL 2022 : अगर मुंबई का ये खिलाड़ी चला तो जीत पक्की!

दरअसल हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं उसका नाम है राशिद खान. राशिद खान अफगानिस्तान क्रिकेट के मजे हुए प्लेयर हैं और इस समय आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस को खिताब जिताने के लिए अपना पूरा दम लगा रहे हैं. हालांकि आईपीएल 2022 के बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया जिससे यह पता चलता है कि ये खिलाड़ी पाकिस्तान के पूर्व कप्तान यूनिस खान से बैटिंग टिप्स लेने को बेताब हो रहा है.

आपको बताते चलें कि अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान यूनुस खान को अपना बैटिंग सलाहकार कोच बनाया है. जिसके बाद से राशिद खान के अलावा दूसरे अफगानिस्तानी प्लेयर्स ने भी इस पर अपनी राय दी है. गौरतलब है कि यूनिस खान पाकिस्तान के शानदार प्लेयर्स हैं. अपनी कप्तानी में और एक खिलाड़ी के तौर पर उन्होंने टीम को उस ऊंचाइयों पर पहुंचाया है जो एक टीम का सपना होता है. हालांकि अभी राशिद खान के आईपीएल 2022 की बात करें तो कुछ खास नहीं रहा है लेकिन टीम जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है.

MS Dhoni ipl ipl-2022 rashid khan KKR vs MI GT
Advertisment
Advertisment