Advertisment

IPL : दिल्ली की जीत के बाद ये है आईपीएल पॉइंट्स टेबल का हाल!

Points Table in IPL 2022 : आईपीएल 2022 की प्वाइंट्स टेबल की बात करें तो पहले स्थान पर मौजूद है हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटंस.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
this is ipl points table after delhi capital win kkr rishabh vs iyer

this is ipl points table after delhi capital win kkr rishabh vs iyer( Photo Credit : Twitter)

Points Table in IPL 2022 : आईपीएल 2022 को शुरू हुए 5 हफ्ते हो चुके हैं. जिस तरीके का प्रदर्शन पुरानी टीमें इस आईपीएल में कर रही है उसकी उम्मीद किसी फैंस ने नहीं की थी. चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस (MI vs CSK) जहां पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे काबिज हैं वहीं गुजरात (GT), राजस्थान रॉयल्स (RR) अपने प्रदर्शन से सभी को हैरान कर चुकी हैं. हमेशा से चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस को आईपीएल का बादशाह माना जाता है लेकिन इस बार यह बादशाह टीमें अपना प्रदर्शन नहीं कर पा रही हैं.

Advertisment

आईपीएल 2022 की प्वाइंट्स टेबल की बात करें तो पहले स्थान पर मौजूद है हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटंस. इस टीम के 14 पॉइंट हैं, वहीं दूसरे नंबर पर राजस्थान रॉयल्स है इस टीम के 12 पॉइंट हैं. तीसरे और चौथे नंबर पर मौजूद हैं हैदराबाद और लखनऊ की टीमें. इन दोनों ही टीमों के 10 पॉइंट्स हैं. ये तो बात हो गई टॉप-4 की. इसके बाद पांचवें और छठे नंबर पर मौजूद है बेंगलुरु और पंजाब. इन दोनों टीमों के बीच 10 और 8 पॉइंट्स है.

हैदराबाद की टीम अपने पिछले 5 मुकाबले जीतकर एक अच्छी पोजीशन में आ गई है. दिल्ली कैपिटल्स आठवें. चेन्नई सुपरकिंग नौंवें और मुंबई इंडियंस की टीम दसवें स्थान पर मौजूद है. मुंबई इंडियंस ने अभी तक जीत का खाता नहीं खोला है और इस टीम की राह बेहद मुश्किल हो चुकी है.

rcb IPL Points Table india ipl news ipl-updates ipl GT csk mi ipl-2022
Advertisment
Advertisment