Advertisment

IPL 2023 : आईपीएल में ये हो सकती है लखनऊ की प्लेइंग 11

LSG IPL 2023 Playing 11 : आईपीएल 2023 के लिए कुछ ही समय बाकी है. मार्च के आखिरी हफ्ते या फिर अप्रैल के पहले हफ्ते में यह लीग शुरू हो जाएगी.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
this is kl rahul lsg playing 11 in ipl 2023

this is kl rahul lsg playing 11 in ipl 2023( Photo Credit : Twitter)

LSG IPL 2023 Playing 11 : आईपीएल 2023 के लिए कुछ ही समय बाकी है. मार्च के आखिरी हफ्ते या फिर अप्रैल के पहले हफ्ते में यह लीग शुरू हो जाएगी. फैंस आईपीएल 2023 के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं. जब से मिनी ऑक्शन हुआ है तभी से लीग के लिए उलटी गिनती शुरू हो चुकी हैं. आईपीएल की बात हो और पिछले सीजन की नई टीम लखनऊ का जिक्र ना हो ऐसा कभी हो नहीं सकता. केएल राहुल की ये टीम पिछले सीजन ही आई है ऐसे में अभी तक ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर पाई है. आने वाले सीजन में भी इस टीम के फैंस यही उम्मीद लगा कर बैठे हैं कि ट्रॉफी इस बार केएल राहुल उठाएंगे. आज आपको बताते हैं कि केएल आईपीएल के पहले मैच में किस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकते हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Hockey World Cup 2023: 13 जनवरी से वर्ल्ड कप का आगाज, जानें भारत ने कब जीता था Gold Medal

लखनऊ की बात करें तो टीम के पास शानदार सलामी जोड़ी भी है. बीच में टीम को संभालने के लिए बड़े प्लेयर्स भी हैं. और वहीं आखिरी में विस्फोटक बल्लेबाजी करने के लिए धाकड़ खिलाड़ी टीम में शामिल हैं. हालांकि पिछला सीजन टीम के लिए कुछ खास नहीं रहे. लखनऊ वो कमाल नहीं कर पाई जिसके लिए इसे माना जा रहा था. आने वाला सीजन कप्तान केएल राहुल की कप्तानी के लिए और लखनऊ के फ्यूचर के लिए बहुत ही ज्यादा बड़े हैं. केएल राहुल अपनी पहली कप्तानी में टीम को सरताज बनाना चाहेंगे. देखने वाली बात है कि किस तरह से केएल अपनी टीम के दूसरे सीजन के सफर की शुरआत करते हैं.

लखनऊ प्लेइंग 11 (LSG Playing 11 IPL 2023)

Advertisment

क्विंटन डी कॉक (wk), केएल राहुल (c), दीपक हुड्डा, निकोलस पूरन, मार्कस स्टोइनिस, आयुष बडोनी, क्रुणाल पांड्या, रवि बिश्नोई, आवेश खान, मार्क वुड, मोहसिन खान / जयदेव उनादकट.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: इन खिलाड़ियों पर पैसों की हुई बरसात, सपने में भी नहीं सोचा होगा!

आईपीएल 2023 के लिए LSG की टीम :

Advertisment

विकेटकीपर: क्विंटन डी कॉक (दक्षिण अफ्रीका), मनन वोहरा, निकोलस पूरन (वेस्टइंडीज),

बल्लेबाज: केएल राहुल, आयुष बडोनी.

ऑलराउंडर: कृष्णप्पा गौतम, दीपक हुड्डा, काइल मेयर्स (वेस्टइंडीज), क्रुणाल पांड्या, करण शर्मा, मार्कस स्टोइनिस (ऑस्ट्रेलिया), रोमारियो शेफर्ड (वेस्ट इंडीज), डेनियल सैम्स (ऑस्ट्रेलिया), प्रेरक मांकड़, स्वप्निल सिंह, युधवीर चरक,

Advertisment

गेंदबाज: आवेश खान, मोहसिन खान, रवि बिश्नोई, मार्क वुड (इंग्लैंड), मयंक यादव, जयदेव उनादकट, यश ठाकुर, अमित मिश्रा, नवीन-उल-हक (एएफजी).

KL RAHUL T20 PERFORMANCE IN 2022 Indian Premier League News Update ipl 2023 Probable Playing XI indian premier league 2023 ipl-2023 indian premier league
Advertisment
Advertisment