Advertisment

KKR vs MI IPL 2022 : आज अय्यर का मुकाबला है रोहित शर्मा से, मुंबई दिखाना चाहेगी जोर!

KKR vs MI Playing 11 IPL 2022 : कोलकाता नाइट राइडर्स की बात करें तो अय्यर की कप्तानी में इस टीम ने कुछ अलग करके दिखाया है. और ऐसा लग रहा है कि 2022 के सीजन में कोलकाता किसी भी टीम को टक्कर दे सकती है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
this is playing 11 for kkr vs mi match rohit sharma  in ipl 2022

this is playing 11 for kkr vs mi match rohit sharma in ipl 2022( Photo Credit : Twitter)

KKR vs MI Playing 11 IPL 2022 : आईपीएल 2022 की शुरुआत शानदार हुई है. ये लीग जिस बात के लिए जानी जाती है वही रोमांच और मनोरंजन दर्शकों को मिल रहा है. आज कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला खेला जाएगा. बात करते मुंबई इंडियंस की ताकत और कमजोरी की साथ ही आपको ये बताएंगे कि कोलकाता नाइट राइडर्स के पास क्या अवसर हैं. इस आईपीएल 2022 के सीजन में. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस ने वो नाम कमाया है जो हर किसी आईपीएल टीम का सपना होता है.

Advertisment

गौरतलब है कि रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस को 5 बार आईपीएल खिताब जिताया है और कोशिश इस बार उनकी रहेगी कि एक बार और आईपीएल 2022 का सरताज मुंबई की टीम को बनाएं. लीग की शुरुआत अभी हुई है इसलिए कुछ कहना जल्दबाजी होगा. वहीं अगर कोलकाता नाइट राइडर्स की बात करें तो अय्यर की कप्तानी में इस टीम ने कुछ अलग करके दिखाया है. और ऐसा लग रहा है कि 2022 के सीजन में कोलकाता किसी भी टीम को टक्कर दे सकती है. अब बात करते हैं इन दोनों टीमों की आज होने वाले मुकाबलों में क्या रह सकती है playing 11.

कोलकाता नाइट राइडर्स (प्लेइंग इलेवन): अजिंक्य रहाणे, वेंकटेश अय्यर, नितीश राणा, श्रेयस अय्यर (कप्तान), सैम बिलिंग्स, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, टिम साउथी, उमेश यादव, शिवम मावी, वरुण चक्रवर्ती.

मुंबई इंडियंस (प्लेइंग इलेवन): रोहित शर्मा (c), ईशान किशन (w), तिलक वर्मा, अनमोलप्रीत सिंह, कीरोन पोलार्ड, टिम डेविड, डेनियल सैम्स, मुरुगन अश्विन, टाइमल मिल्स, जसप्रीत बुमराह, बासिल थम्पी.

Advertisment

KKR vs MI Rohit Sharma Virat Kohli ipl-2022 ipl 2022 shreyas iyer
Advertisment
Advertisment