Advertisment

IPL 2023 में ये खिलाड़ी बनेंगे शतकवीर, ऑरेंज कैप के रहेंगे होल्डर!

Top Batsman IPL 2023 : आईपीएल ना सिर्फ अपने खेल से बल्कि रिकॉर्ड से भी अपने फैंस के दिलों में राज करता है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
this players is going to make centuary in ipl 2023 kohli buttler sky

this players is going to make centuary in ipl 2023 kohli buttler sky( Photo Credit : Twitter)

Top Batsman IPL 2023 : आईपीएल ना सिर्फ अपने खेल से बल्कि रिकॉर्ड से भी अपने फैंस के दिलों में राज करता है. जैसे-जैसे आईपीएल के मैच की घड़ी नजदीक आ रही है वैसे ही फैंस के बीच में एक अलग सा माहौल नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर अगर आप देखेंगे तो आईपीएल ट्रेंडिंग में लगातार दिनों से है. इससे पता लगाया जा सकता है कि आईपीएल की दीवानगी किस हद तक है. आपको बताते हैं इस सीजन वो तीन ऐसे कौन से बल्लेबाज हैं जो शतकों की झड़ी लगा सकते हैं. ना सिर्फ शतक बल्कि ऑरेंज कैप भी अपने सर पर आखिरी मैच तक साधे रह सकते हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: WPL 2023: गुजरात को ऑस्ट्रेलिया की यह खिलाड़ी बनाएगी चैंपियन! कोई नहीं रोक पाएगा

विराट कोहली 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के पूर्व कप्तान इस सीजन धूम मचाने को तैयार हैं. ये बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि विराट कोहली अंतरराष्ट्रीय मैचों में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. इसका फायदा कहीं ना कहीं आरसीबी को आईपीएल के दौरान जरूर मिलेगा. कोहली कप्तान भी नहीं हैं. ऐसे में फ्री होकर बल्लेबाजी को फोकस कर सकते हैं. पूरी उम्मीद है कि कोहली के बल्ले से इस सीजन 2 से 3 शतक जरूर देखने को मिलेंगे.

Advertisment

जोस बटलर

राजस्थान रॉयल्स का ये धाकड़ बल्लेबाज पिछले सीजन के जैसे एक बार फिर से धूम मचाने को तैयार है. जोस बटलर ना सिर्फ अच्छे रन बनाने के लिए जाने जाते हैं. बल्कि तेज गति से रन निकालते हैं. स्ट्राइक रेट की बात करें तो 150 से ऊपर स्ट्राइक रेट  रहा है. इस सीजन बटलर के बल्ले से तीन से चार शतक निकलने की उम्मीद है. हालांकि हाल के फॉर्म की बात करें तो फॉर्म ठीक नही है. लेकिन बड़ा खिलाड़ी होता है तो फिर उसे किसी फॉर्म की जरूरत नहीं होती.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: आईपीएल 2023 नहीं खेलने के बावजूद बुमराह को मिलेगी पूरी फीस, क्योंकि...

Advertisment

सर्यकुमार यादव

मुंबई इंडियंस का शानदार मध्यक्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव अपने बल्ले से धूम मचाने को तैयार हैं. अंतरराष्ट्रीय मैचों के साथ सूर्यकुमार यादव आज जितने भी फॉर्मेट हो रहे हैं सभी में कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं. इसी के मद्देनजर सूर्यकुमार यादव आईपीएल 2023 में 5 से 6 शतक लगा सकते हैं. अगर मुंबई इंडियंस की टीम प्लेऑफ में आगे जाती है तो फिर ये आंकड़ा बढ़ भी सकता है.

punjab-kings आईपीएल Punjab Kings ipl 2023 indian premier league 2023 ipl-2023 indian premier league
Advertisment
Advertisment