Advertisment

Kohli 100 : ये कोहली है भाई, आखिर तक हार नहीं मानता, दमदार प्रदर्शन

Kohli 100 IPL 2023 : वाह भाई...वाह.. इसे कहते हैं असली विराट कोहली.

author-image
Shubham Upadhyay
एडिट
New Update
virat kohli make 100 in rcb vs srh match faf duplesis

virat kohli make 100 in rcb vs srh match faf duplesis( Photo Credit : Twitter)

Kohli 100 IPL 2023 : वाह भाई...वाह.. इसे कहते हैं असली विराट कोहली. टीम को जब जरुरत थी तो विराट ने शानदार शतक के जरिए टीम को आसानी जीत दिला दी. ये है किंग कोहली. ये है रन मशीन. आज के खेल को विराट का असली रूर कहेंगे. कोहली ने सोच लिया था, आज चाहे कुछ भी हो जाए, टीम को जीत दिलानी है तो दिलानी है. असली हीरो वही होता है जो टीम के लिए जीत का रास्ता बनाता है. कोहली ने आज वही किया. फाफ के साथ मिलकर आरसीबी को आसान सी जीत दिला दी. 

Advertisment

यह भी पढ़ें: IPL 2023 Playoffs : लखनऊ और बैंगलोर की तीसरी बार हो सकती है भिड़ंत, ऐसे बन रहा समीकरण

कोहली का दिख रहा था अलग ही अंदाज

कोहली जब बल्लेबाजी के लिए आए थे तभी लग रहा था कि आज कुछ और ही सोच रहे हैं कोहली साहब. एक से एक शानदार शॉट्स कोहली के बल्ले से देखने को मिले. मैदान का कोई भी एक ऐसा कोना नहीं था जहां विराट कोहली के बल्ले से रन नहीं निकल रहे थे. कोहली के आत्मविश्वास से पता चल रहा था कि टीम के लिए भले ही करो या मरो का मुकाबला है, लेकिन ये महान खिलाड़ी के लिए जैसे कोई नॉर्मल मुकाबला है.

Advertisment

कोहली (Kohli )के लिए कुछ नहीं है मुश्किल

कोहली के लिए हरएक बॉल जैसे नॉर्मल आ रहीं थीं, फाफ का भी कोहली को अच्छा सहयोग मिला. दोनों ने मिलकर टीम को जीत की लाइन तक ला खड़ा किया. हालांकि जीत से ठीक पहले कोहली और फाफ आउट हो गए.

कोहली के लिए खत्म नहीं हुआ है काम

Advertisment

कोहली (Kohli ) के लिए अभी काम खत्म नहीं हुआ है. टीम का एक मुकाबला और बचा हुआ है. कोहली को उस मुकाबले में ऐसे ही टीम को आगे लेकर जाना है. हालांकि कोहली के लिए कोई मुश्किल काम नहीं है. अब ऐसा लग रहा है जैसे आरसीबी इस साल कुछ अलग सोच के साथ प्लेऑफ में जाने वाली है.

 

ipl-2023 kohli 100 kohli faf
Advertisment
Advertisment