Advertisment

Kohli-Ganguly: पहले नहीं मिलाया हाथ, अब सोशल मीडिया पर.., कोहली-गांगुली का विवाद फिर पकड़ा तूल

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ इस मैच में कोहली काफी एग्रेसिव नजर आ रहे थे. उनका प्रदर्शन भी शानदार रहा था. उन्होंने 33 गेंदों में 50 रनों की पारी खेली थी. इसके बाद फील्डिंग में उन्होंने बाउंड्री लाइन पर अमन खान का कैच लपकने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के डगआउट

author-image
Roshni Singh
New Update
Virat Kohli, Sourav Ganguly

Virat Kohli, Sourav Ganguly( Photo Credit : News Nation)

Virat Kohli Sourav Ganguly Controversy: टीम इंडिया के दो पूर्व कप्तान विराट कोहली और सौरव गांगुली के बीच का विवाद किसी से छिपा नहीं है. हाल ही में आरसीबी के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स को हार का सामना करना पड़ा था. इस मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि एक बार फिर दोनों दिग्गजों के पुराने विवाद चर्चा में आ गया. दरअसल मैच के बाद विराट कोहली ने सभी से हाथ मिलाया, लेकिन उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट गांगुली से हाथ नहीं मिलाया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Advertisment

इतना ही नहीं एक अन्य वीडियो में कोहली गांगुली को घूरते हुए भी नजर आ रहे हैं. इसके बाद एक बार फिर से गांगुली और कोहली के बीच हुई कप्तानी विवाद सुर्खियों में आ गया है. दरअसल कोहली ने अब गांगुली को इंस्टाग्राम से भी अनफॉलो कर दिया है. 

यह भी पढ़ें: Kohli on Tendulkar: 'वह मेरे लिए एक इमोशन...', विराट कोहली ने सचिन तेंदुलकर की जमकर की तारीफ

कोहली ने इंस्टा से गांगुली को किया अनफॉलो

Advertisment

रिपोर्ट्स के मुताबिक हैंडशेक विवाद के बाद विराट कोहली ने इंस्टाग्राम से सौरव गांगुली को अनफॉलो कर दिया है. बता दें कि विराट कोहली इंस्टा पर दादा को फॉलो करते थे, लेकिन अब कोहली ने उन्हें ऑनफोलो कर दिया है. वहीं अब गांगुली ने भी कोहली को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है. 

DC के खिलाफ एग्रेसिव दिखे कोहली

Advertisment

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ इस मैच में कोहली काफी एग्रेसिव नजर आ रहे थे. उनका प्रदर्शन भी शानदार रहा था. उन्होंने 33 गेंदों में 50 रनों की पारी खेली थी. इसके बाद फील्डिंग में उन्होंने बाउंड्री लाइन पर अमन खान का कैच लपकने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के डगआउट में बैठे हेड कोच रिकी पोंटिंग और सौरव गांगुली की ओर घूरा भी था. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

IPL 2023 live Virat Kohli Sourav Ganguly handshake controversy rcb-vs-dc यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2023 ipl-today-match sports news in hindi ipl 2023 hindi news Virat Kohli Sourav Ganguly Video Virat Kohli IPL 2023 Virat Kohli Ignores Sourav Ganguly विराट कोहली
Advertisment
Advertisment