Advertisment

Mumbai Indians के लिए अब नहीं खेलें जसप्रीत बुमराह...', जानें पूर्व दिग्गज ने क्यों कही ये बात?

Jasprit Bumrah IPL 2024 : कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ जसप्रीत बुमराह ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3.5 ओवर में 18 रन देकर 3 विकेट झटके. अब जसप्रीत बुमराह 11 मैचों में 17 विकेट के साथ पर्पल कैप की रेस में सबसे आगे हैं

author-image
Roshni Singh
New Update
Jasprit Bumrah IPL 2024

Jasprit Bumrah( Photo Credit : Twitter)

Wasim Jaffer On Jasprit Bumrah : आईपीएल 2024 के प्लेऑफ से मुंबई इंडियंस लगभग बाहर हो गई है. बीते रात मुंबई इंडियंस को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 24 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस का प्लेऑफ खेलने का सपना भी टूट गया. वहीं, इस मैच के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने जसप्रीत बुमराह को लेकर बयान दिया है. दरअसल, KKR के खिलाफ जसप्रीत बुमराह ने शानदार गेंदबाजी का नजारा पेश किया. उन्होंने 3.5 ओवर में 18 रन देकर 3 विकेट झटके. अब जसप्रीत बुमराह 11 मैचों में 17 विकेट के साथ पर्पल कैप की रेस में सबसे आगे हैं, लेकिन पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर का मानना है कि इस सीजन के आगामी मैचों में जसप्रीत बुमराह नहीं खेलें.

Advertisment

आईपीएल के आगामी मैचों में जसप्रीत बुमराह को क्यों नहीं खेलना चाहिए?

वसीम जाफर का मानना है कि बुमराह को अब इस सीजन मैच नहीं खेलना चाहिए, क्योंकि मुंबई इंडियंस प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है. वहीं आईपीएल के ठीक बाद टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप में खेलेगी. अगर इस टूर्नामेंट से पहले जसप्रीत बुमराह को आराम दिया जाता है तो टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप में फायदा होगा. जसप्रीत बुमराह टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए बड़े फैक्टर साबित हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Team India ICC Trophy : भारत के पास हैं कुल 5 ICC ट्रॉफी, धोनी के अलावा इन कप्तानों ने जिताई ट्रॉफीज

मुंबई इंडियंस के लिए जसप्रीत बुमराह चमके, लेकिन...

बता दें कि IPL 2024 में जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) का प्रदर्शन काबिलेतारीफ रहा है. उन्होंने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए अबतक 11 मैचों में 16.12 की औसत से 17 विकेट हासिल कर चुके हैं. हालांकि, मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है. मुंबई इंडियंस ने इस सीजन 11 में से सिर्फ 3 मैच में जीत हासिल कर सकी है, जबकि 8 मैचों में शिकस्त का सामना करना पड़ा है.

यह भी पढ़ें: 'दबा के खा सकते हैं', कोहली और सिराज के इस जवाब को सुनकर आप भी नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

T20 WORLD CUP 2024 लोकसभा चुनाव 2024 jasprit bumrah आईपीएल IPL 2024 Wasim Jaffer On Jasprit Bumrah mumbai-indians Wasim Jaffer on bumrah Wasim Jaffer mi vs kkr
Advertisment
Advertisment