Advertisment

IPL 2023 : वॉटसन बोले, 2027 तक धोनी खेल सकते हैं आईपीएल, फिटनेस है लाजवाब

IPL 2023 Dhoni : आईपीएल शुरू होने में 10 दिन का समय बाकी है. लेकिन उससे पहले ही सोशल मीडिया और सभी क्रिकेट फैंस के दिलो-दिमाग पर आईपीएल छा चुका है.

author-image
Shubham Upadhyay
एडिट
New Update
watson say dhoni can play ipl till 2027 csk

watson say dhoni can play ipl till 2027 csk( Photo Credit : Twitter)

IPL 2023 Dhoni : आईपीएल शुरू होने में 10 दिन का समय बाकी है. लेकिन उससे पहले ही सोशल मीडिया और सभी क्रिकेट फैंस के दिलो-दिमाग पर आईपीएल छा चुका है. पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और टाइटंस के बीच में होगा. एक तरफ होंगे कप्तान महेंद्र सिंह धोनी दूसरी तरफ हैं कप्तान हार्दिक पांड्या. आईपीएल 2023 से पहले धोनी के आईपीएल करियर पर सभी की मंथना शुरू हो चुकी है. फैंस के मन में यह सवाल है कि क्या धोनी इसके बाद आईपीएल में नजर आएंगे या फिर यह उनका आखिरी आईपीएल है. पूर्व क्रिकेटरों ने भी अपनी राय रखनी शुरू कर दिया और उसमें एक नाम और जुड़ गया है वह है ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज शेन वॉटसन का.

Advertisment

publive-image

 

3 से 4 साल आराम से आईपीएल खेल सकते हैं धोनी

Advertisment

शेन वॉटसन का मानना है कि अभी तीन से चार साल महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल खेलते हुए नजर आ सकते हैं. इसके पीछे की वजह है उनकी फिटनेस. वॉटसन कहते हैं कि धोनी बहुत फिट हैं. पिच पर और विकेट के पीछे उनकी तेजी बरकरार है. ऐसे में अगर वो चाहे तो 3 से 4 साल आराम से आईपीएल खेल सकते हैं.

publive-image

 

Advertisment

चेन्नई को बनाया नंबर 1

साथ में वॉटसन ने धोनी की कप्तानी की भी तारीफ की. उन्होंने कहा कि जिस तरीके से धोनी कप्तानी करते हैं, ऐसे बहुत कम कप्तान हुए हैं जो अपने खिलाड़ियों को आगे लेकर जाते हैं. चेन्नई सुपर किंग्स की टीम बहुत लकी है कि शुरुआत से ही महेंद्र सिंह धोनी टीम के साथ जुड़ गए. और उसका फायदा चेन्नई की फ्रेंचाइजी को भी हुआ है.

publive-image

Advertisment

 

धोनी के दिमाग को पढ़ना है मुश्किल

अब देखने वाली बात होती है कि शेन वॉटसन की बात कहां तक सही रहती है. हालांकि 2027 तो नहीं लेकिन हो सकता है धोनी अगले सीजन खेलने पर विचार करें. हालांकि जैसा आप जानते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी के प्लान के बारे में कोई नहीं जान सकता है. सिर्फ धोनी ही जानते हैं.

Advertisment

chennai-super-kings. csk MS Dhoni ipl csk news ipl-2023
Advertisment
Advertisment