Advertisment

IPL 2022 : ऑक्शन में रैना का नाम क्यों नहीं था, वजह आई सामने

IPL Mega Auction : सुरेश रैना (Suresh Raina) के लिए दूसरे राउंड में आने के लिए किसी भी टीम ने उन पर इंट्रेस्ट नहीं दिखाया था. अब लगता यही है कि रैना का आईपीएल सफर शायद खत्म हो चुका है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
why suresh raina is not in secound round ipl auction

why suresh raina is not in secound round ipl auction( Photo Credit : Twitter)

IPL Mega Auction : आईपीएल मेगा ऑक्शन को लेकर पिछले  समय से जो भी सवाल आईपीएल फैंस के मन में चल रहे थे वो सभी क्लियर हो चुके हैं. ऑक्शन पूरा हो चुका है. अब मार्च के आखिरी हफ्ते से आईपीएल के मैच होते हुए आपको दिखाई देंगे. लेकिन इस ऑक्शन में कुछ ऐसा घटा है कि सुरेश रैना (Suresh Raina) के फैंस सोच में पड़ गए हैं कि आखिर ये हुआ क्यों है. मन में सवाल आना लाजमी भी है. साथ ही कुछ फैसले तो टीमों ने उम्मींद के अनुसार लिए और कुछ पर हैरानी हुई. मसलन ईशान किशन (Ishan Kishan) का इस सीजन का सबसे महंगा खिलाड़ी बनना कोई हैरानी करने वाला फैसला नहीं था, पर डेविड वार्नर (Devid Warner) का सिर्फ 6 करोड़ में चले जाना अपने आप में सवाल तो खड़ा करता ही है कि आखिर क्यों किसी और टीम ने इस धाकड़ खिलाड़ी के लिए बोली नहीं लगाई.

Advertisment

साथ ही सुरेश रैना को लेकर भी सभी इंतजार में थे कि जब उनका नाम बोलै जाएगा तो कौन सी टीम उन्हें अपने साथ लेने के लिए आगे आती है. पर टीम की बात छोड़िए, सुरेश रैना  भी आईपीएल मेगा ऑक्शन में नहीं लिया गया. सभी फैंस हैरान हैं कि ये आखिर क्यों हुआ तो आपको बता दें कि जब पहली बार ऑक्शन में रैना का नाम आया तो वो अनसोल्ड थे. अब दुबारा किसी अनसोल्ड प्लेयर को अगर नीलामी में आना होता है तो टीमों की तरफ से प्लेयर के लिए एप्लीकेशन देनी होती है. अगर कोई टीम नहीं लेना चाहती तो वो आगे कोई भी प्रोसेस उस प्लेयर के नहीं करती.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : ये खिलाड़ी चोटिल है, नहीं खेलेगा आईपीएल, फिर भी 8 करोड़ में बिका

जिसका ये साफ़ मतलब हुआ कि सुरेश रैना (Suresh Raina) के लिए दूसरे राउंड में आने के लिए किसी भी टीम ने उन पर इंट्रेस्ट नहीं दिखाया था. अब लगता यही है कि रैना का आईपीएल सफर शायद खत्म हो चुका है.

Advertisment

Source : Sports Desk

MS Dhoni IPL Mega Auction 2022 ipl mega auction news IPL mega auction csk andy flower leaves psl for ipl mega auction 2022 suresh raina IPL Mega Auction LIVE Updates
Advertisment
Advertisment