Advertisment

WPL 2023: वीमेंस प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस की लगातार तीसरी जीत, दिल्ली को 8 विकेट से हराया

119 रनों का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस को यास्तिका भाटिया और हीली मैथ्यूज ने शानदार शुरूआत दिलाई. मुंबई ने 5 ओवरों में 42 रन बना लिए हैं थे. लेकिन इसके बाद तारा नौरिस ने मुंबई इंडियंस को पहला झटका दिया. नौरिस ने यास्तिका भाटिया को एलबीडब्ल्यू कर दि

author-image
Roshni Singh
New Update
mumbai indians w team

Mumbai Indians Women's Team( Photo Credit : Social Media)

DC-W VS MI-W Women’s Premier League 2023: महिला प्रीमियर लीग (WPL) के 7वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 8 विकेट से हराया है. यह मुंबई इंडियंस की इस टूर्नामेंट में लगातार तीसरी जीत है. दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली की टीम 18 ओवर में 105 रनों पर ही सिमट गई. जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम ने 15वें ओवरों में ही 8 विकेट से मुकाबले को अपने नाम कर लिया. 

Advertisment

119 रनों का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस को यास्तिका भाटिया और हीली मैथ्यूज ने शानदार शुरूआत दिलाई. मुंबई ने 5 ओवरों में 42 रन बना लिए हैं थे. लेकिन इसके बाद तारा नौरिस ने मुंबई इंडियंस को पहला झटका दिया. यास्तिका भाटिया जो कि ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रही थी उन्हें नौरिस ने एलबीडब्ल्यू आउट कर दिया. इसके बाद एलिस कैप्सी ने मुंबई को हीली मैथ्यूज के रूप में दूसरा झटका दिया. एलिस कैप्सी ने हीली मैथ्यूज को जेमिमा रोड्रिग्ज के हाथों कैच आउट कराया. हीली मैथ्यूज 31 गेंदों में 32 रन बनाकर आउट हुईं.  इसके बाद नताली सीवर ब्रंट और हमनप्रीत कौर ने टीम को जीत दिलाई. नताली सीवर ब्रंट 19 गेंदों में 23 रन और हमनप्रीत कौर 8 गेंदों में 11 रन बनाकर नाबाद रही. 

यह भी पढ़ें: MS Dhoni: 'धोनी को पसंद है हुक्का पीना', पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान का हैरान करने वाला बयान

डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी थी. पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली की टीम 18 ओवर में 105 रनों पर ही सिमट गई. दिल्ली कैपिटल्स के लिए कप्तान मेग लैनिंग ने सर्वाधिक 43 रन बनाए. वहीं जेमिमा रोड्रिग्ज ने 25 और राधा यादव ने 10 रनों का योगदान दिया. इन तीनों खिलाड़ियों के अलावा कोई भी बल्लेबाज को दहाई का आंकड़ा नहीं छू सकी. 

Advertisment

यह भी पढ़ें: IND vs AUS 4th Test: जडेजा ने फिर बनाया स्टीव स्मिथ को अपना शिकार, बन गया एक अनोखा रिकॉर्ड

delhi capitals vs mumbai indians live dc vs mi live match delhi capitals vs mumbai indians वीमे Latest Cricket News Updates Womens Premier League 2023 cricket news in hindi DC-W VS MI-W wpl 2023 today wpl match delhi capitals vs mumbai indians live score
Advertisment
Advertisment