Advertisment

WPL 2023 Tickets: वीमेंस प्रीमियर लीग में महिलाओं के लिए फ्री टिकट, जानें कैसे करें ऑनलाइन बुक

वीमेंस प्रीमियर लीग के पहले सीजन के सभी मैचों की टिकट ऑनलाइन बुक माय शो की एप और वेबसाइट पर होगी. इस सीजन के लिए BookMyShow वीमेंस आईपीएल का आधिकारिक टिकटिंग पार्टनर है. WPL 2023 के मैच टिकटों से संबंधित कोई भी जानकारी फैंस को चाहिए तो वह बुक माय शो

Advertisment
author-image
Roshni Singh
New Update
WPL MUMBAI INDIANS

Mumbai Indians Women's Team( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Womens Premier League 2023: विमेंस प्रीमियर लीग (WPL 2023) के पहले सीजन का आगाज होने में अब सिर्फ कुछ ही दिन बचे हैं. फैंस इस टूर्नामेंट को लेकर काफी उत्साहित हैं. महिला आईपीएल का 4 मार्च से आगाज होने जा रहा है. अब बीसीसीआई (BCCI) ने वीमेंस प्रीमियर लीग के मैचों की टिकट की जानकारी साझा कर दी. सीजन का पहला मुकाबला गुजरात जाइंट्स और मुंबई इंडियंस महिला टीम के बीच 4 मार्च को नवी मुंबई स्थिति डॉ. डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा.

Advertisment

कहां से खरीदें वीमेंस प्रीमियर लीग के मैचों की ऑनलाइन टिकट?

वीमेंस प्रीमियर लीग के पहले सीजन के सभी मैचों की टिकट ऑनलाइन बुक माय शो की एप और वेबसाइट पर होगी. इस सीजन के लिए BookMyShow वीमेंस आईपीएल का आधिकारिक टिकटिंग पार्टनर है. WPL 2023 के मैच टिकटों से संबंधित कोई भी जानकारी फैंस को चाहिए तो वह बुक माय शो से हासिल कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: रोहित की MI के लिए बड़ी खुशखबरी, आईपीएल 2023 का पूरा सीजन खेलेगा इंग्लैंड का स्टार गेंदबाज

Advertisment

WPL की ऑनलाइन टिकट किस तरह से खरीदें?

बीसीसीआई ने मैचों की टिकट की ऑनलाइन बिक्री को लेकर जानकारी साझा कर दी है, लेकिन ऑनलाइन टिकट को कैसे खरीद सकते हैं इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. 

कब शुरू होगी WPL टिकटों की बिक्री?

Advertisment

4 मार्च को खेले जाने वाले सीजन के पहले मुकाबले की टिकट की ऑनलाइन बिक्री को शुरू कर दिया गया है. फैंस BookMyShow की ऐप और वेबसाइट से टिकट को खरीद सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: आईपीएल 2023 से पहले कहां Missing हो गए ईशान किशन? MI परेशान!

WPL मैचों की टिकट कितने रुपए में हैं?

Advertisment

WPL 2023 की मैचों की टिकट की बात करें तो पुरुष दर्शकों को मैच देखने के लिए 100 या फिर 400 रुपए की टिकट खरीदनी होगी. वहीं बीसीसीआई ने महिला दर्शकों के लिए बड़ा फैसला किया है. वीमेंस आईपीएल के पहले सीजन के लिए स्टेडियम में महिला फैंस की एंट्री को एकदम फ्री रखा गया है. कोई भी महिला किसी भी उम्र की स्टेडियम मैच का फ्री में लुफ्त उठा सकती हैं. 

यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2023 wpl wpl 2023 Womens Premier League 2023 Gujarat Giants vs Mumbai Indians Women How to Book Online Match Ticket Book गुजरात जाइंट्स बनाम मुंबई इंडियंस महिला How to Book WPL Online Match Ticket WPL Match Ticket PRICE
Advertisment
Advertisment