Advertisment

WPL Auction 2023: ह्यूज एडमीड्स नहीं मलिका कराएंगी ऑक्शन, बड़ी-बड़ी ऐक्ट्रेस को देती हैं मात

विमेंस प्रीमियर लीग 2023 के लिए सोमवार को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में ऑक्शन होना है. जिसकी तैयारियां तेजी से चल रही हैं. इस ऑक्शन में महिला खिलाड़ियों पर जमकर पैसों की बारिश होगी. ऑक्शन के लिए बीसीसीआई ने बड़ा कदम उठाया है.

author-image
Satyam Dubey
एडिट
New Update
Malika Advani

Malika Advani ( Photo Credit : File Photo)

विमेंस प्रीमियर लीग 2023 के लिए सोमवार को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में ऑक्शन होना है. जिसकी तैयारियां तेजी से चल रही हैं. इस ऑक्शन में महिला खिलाड़ियों पर जमकर पैसों की बारिश होगी. ऑक्शन के लिए बीसीसीआई ने बड़ा कदम उठाया है. बीसीसीआई ने विंमेंस प्रीमियर लीग के लिए होने वाले ऑक्शन में महिला ऑक्शनर का चयन किया है. आईपीएल के लिए होने वाले ऑक्शन में आपको मेल ऑक्शनर दिखाई रहे होंगे. लेकिन विमेंस प्रीमियर लीग के ऑक्शन में ऐसा नहीं होने वाला है. 

Advertisment

महिला खिलाड़ियों के इस घरेलु लीग में जब महिला खिलाड़ियों पर फ्रेंचाइजियां पैसों की बारिश करेंगी तो ऑक्शनर भी महिला ही होंगी. अब आप सोच रहे होंगे कि बीसीसीआई ने किस महिला को ऑक्शनर की जिम्मेदारी सौंपी है, तो हम आपको बताते हैं. बीसीसीआई ने विमेंस प्रीमियर लीग 2023 के लिए होने वाले ऑक्शन में बतौर ऑक्शनर मलिका आडवाणी को चुना है. वह मुंबई में स्थित आर्ट इंडिया कंसल्टेंट्स फर्म में एक पार्टनर के तौर पर काम करती हैं.

यह भी पढ़ें: WPL 2023: 409 प्लेयर्स का नाम शॉर्टलिस्ट, विमेंस प्रीमियर लीग को लेकर सामने आई बड़ी अपडेट

मलिका आडवाणी की खूबसूरती देखने लायक है. वह किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं लगतीं.  सोमवार को विमेंस प्रीमियर लीग के लिए होने वाले ऑक्शन में वह लाइमलाइट लूटने वाली हैं. ऐसा पहली बार होगा जब महिला ऑक्शनर ऑक्शन कराती हुईं दिखेंगी. इससे पहले ह्यूज एडमीड्स आईपीएल कराते हुए नजर आते थे. आईपीएल 2022 के लिए होने वाले ऑक्शन में वह बेहोश भी हो गए थे. लेकिन कुछ समय बाद वह फिर ऑक्शन कराते हुए नजर आए थे. लेकिन अब मलिका आडवाणी ऑक्शन कराती हुईं नजर आएंगी. 

Advertisment

यह भी पढ़ें: Women IPL 2023: इन पांच टीमों के नाम का ऐलान, 4670 करोड़ रुपए में बिकी टीमें

आपको बता दें कि बीसीसीआई ने पहली बार विमेंस प्रीमियर लीग की अनुमति दी है. हाल ही में पांच टीमों के लिए नीलामी कराई गई थी. जिससे बीसीसीआई को 4669.99 करोड़ रुपए की कमाई हुई थी. इससे पहले बीसीसीआई ने विमेंस प्रीमियर लीग के लिए मीडिया राइट्स के लिए ऑक्शन किया था. जिसमें बीसीसीआई को करोड़ों की कमाई हुई थी. सोमवार को महिला खिलाड़ियों पर पैसों की बारिश होने वाली है. 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • WPL में महिला ऑक्शनर कराएंगी ऑक्शन
  • BCCI का ये बड़ा कदम 
  • पहली बार हो रहा विमेंस प्रीमियर लीग का आयोजन
Malika Advani 2023 WPL Auctioneer Malika Advani Womens Premier League 2023 auctioneer Malika Advani WPL Auction 2023
Advertisment
Advertisment