Advertisment

BCCI से आया यशस्वी जायसवाल को बुलावा ! खुद जय शाह ने किया पोस्ट

IPL 2023, KKR vs RR : के 56वें मैच में यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) नाम का एक तूफान आया, जिसने KKR के गेंदबाजों को संभलने का कोई मौका नहीं दिया.

author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
Yashasvi Jaiswal hit fastest fifty 13 balls jay shah appreciate

Yashasvi Jaiswal hit fastest fifty 13 balls jay shah appreciate on twi( Photo Credit : Social Media)

IPL 2023, KKR vs RR : के 56वें मैच में यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) नाम का एक तूफान आया, जिसने KKR के गेंदबाजों को संभलने का कोई मौका नहीं दिया. 21 साल के यशस्वी जायसवाल ने सिर्फ 13 गेंदों पर फिफ्टी जड़कर इतिहास रच दिया और 47 गेंदों पर 98* रन बनाकर नाबाद रहे. इसके बाद सोशल मीडिया के जरिए देश-विदेश से जायसवाल के लिए ट्वीट्स आए. वहीं बीसीसीआई सचिव जय शाह (Jay Shah) ने भी एक ऐसा पोस्ट शेयर किया, जिसे देखकर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि अब जायसवाल को जल्द ही टीम इंडिया से बुलावा मिल सकता है. 

Advertisment

जय शाह भी हुए Yashasvi Jaiswal के मुरीद

यशस्वी जायसवाल ने KKR के खिलाफ जिस तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की, उसका हर कोई मुरीद हो गया. 21 साल के युवा बल्लेबाज ने पहले ही ओवर में 26 रन बना लिए और सिर्फ 13 बॉल्स पर अपना अर्धशतक जड़ दिया. विराट कोहली से लेकर सुरेश रैना तक... तमाम क्रिकेटर्स ने उन्हें इस पारी की बधाई दी. जायसवाल की सबसे फिफ्टी को लेकर बीसीसीआई सचिव जय शाह ने भी पोस्ट शेयर किया. उन्होंने ट्विटर पर लिखा- 

Advertisment

युवा यशस्वी जायसवाल की खास पारी और आईपीएल में सबसे अर्धशतक भी. उन्होंने अपने खेल को लेकर जबरदस्त धैर्य और जुनून दिखाया. इतिहास रचने पर बधाई. आप भविष्य में भी इस बेहतरीन फॉर्म को जारी रखें. 

आ गया जायसवाल का वक्त

Yashasvi Jaiswal की तूफानी पारी ने हर किसी को अपना फैन बना दिया है. क्रिकेट के गलियारों में उन्हें टीम इंडिया में शामिल करने को लेकर चर्चा तेज हो गई है. इस बीच पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने कहा कि यशस्वी का टीम इंडिया की ओर से खेलने का समय आ गया है.

Advertisment

ये भी पढ़ें : IPL 2023 : 13 गेंदों में फिफ्टी लगाकर Yashasvi Jaiswal ने की रिकॉर्ड्स की बारिश

यशस्वी जायसवाल ने दिलाई RR को एकतरफा जीत

ईडेन गार्डेन्स पर KKR के दिए 150 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 9 विकेट से एक बड़ी जीत अपने नाम की. इस जीत में राजस्थान के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल का बड़ा योगदान रहा. उन्होंने पहले 13 गेंदों पर अपनी फिफ्टी जड़ी फिर 47 गेंदों पर 98 रन बनाकर नाबाद लौटे. इस दौरान ओपनर ने 208.51 की स्ट्राइक रेट से बैटिंग करते हुए 13 चौके व 5 छक्के लगाए. 

Advertisment

अब तक खेले गए 12 मैचों में जायसवाल ने 575 रन बना लिए हैं. ये कहना गलत नहीं होगा की वह अपनी बैटिंग से लगातार टीम इंडिया के दरवाजे पर दस्तक दे रहे हैं. देखने वाली बात होगी की सिलेक्टर्स उन्हें कब मौका देते हैं. 

 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • जायसवाल ने लगाई IPL की फास्टेस्ट फिफ्टी
  • जय शाह ने की तारीफ
  • टीम इंडिया में जल्द मिल सकता है मौका
kkr-vs-rr Yashasvi Jaiswal fastest fifty ipl-2023 Yashasvi Jaiswal bcci jay shah on Yashasvi Jaiswal
Advertisment
Advertisment