Advertisment

IPL 2024 ऑक्शन का हिस्सा बनेगा इंग्लैंड का स्टार, खुद सामने आकर जताई है इच्छा

Zak Crawley On IPL : इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज जैक क्रॉली आपको अगले IPL सीजन में नजर आ सकते हैं. उन्होंने ऑक्शन में नाम देने की इच्छा जाहिर की है.

author-image
Sonam Gupta
New Update
Zak Crawley On IPL

Zak Crawley On IPL( Photo Credit : Social Media)

Zak Crawley On IPL : एशेज में इंग्लैंड क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज जैक क्रॉली अगले IPL से में आपको नजर आ सकते हैं. जी हां, वही जैक क्रॉली, जिन्होंने हाल ही में इंग्लैंड क्रिकेट टीम को एशेज सरीज ड्रॉ कराने में अहम भूमिका निभाई थी. बल्लेबाज को टेस्ट में लिमिटेड ओवर वाला प्रदर्शन करते देखा गया. क्रॉली ने5 मैचों की 9 पारियों में 53.33 के औसत और 88.72 की धमाकेदार स्ट्राइक रेट से से 480 रन बनाए. एशेज 2023 में क्रॉली दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे. अब, उन्होंने IPL खेलने की ख्वाहिश जताई है.

Advertisment

IPL में खेलना चाहते हैं Zak Crawley

IPL में खेलने को लेकर जैक क्रॉली (Zak Crawley) ने कहा, "ये दुनिया का सबसे बड़ा फ्रेंचाइजी टूर्नामेंट है. जहां सभी बेस्ट खिलाड़ी एक-दूसरे के खिलाफ खेलते हैं. ये शानदार क्रिकेट है और उस टूर्नामेंट में खुद को परखने का अच्छा मौका होगा. यदि मैं रन बना पाता हूं और ऐसा लगता है कि मेरे पास चांस है, तब तो मैं अपना नाम ऑक्शन में जरूर दूंगा. हालांकि, अगर मुझे ऐसा लगा कि मेरे लिए कोई चांस नहीं है, तो मैं ऑक्शन के लिए नाम नहीं दूंगा. यदि मैं IPL में खेलने के लायक हुआ और कोई मुझे खिलाना चाहेगा, तो मैं यकीनन वहां जाना बहुत पसंद करूंगा."

ये भी पढ़ें : Ashes Ball Controversy: गेंद बदलने पर बुरी फंसी इंग्लैंड, अब जांच में मिलेगी सजा ?

Advertisment

वेस्टइंडीज दौरे पर जाना चाहते हैं क्रॉली

Zak Crawley दिसंबर में होने वाले वेस्टइंडीज दौरे पर लिमिटेड ओवर टीम में जगह बनाना चाहते हैं. वह द हंड्रेड में लंदन स्पिरिट के लिए प्रदर्शन करके अपनी राष्ट्रीय टीम में जगह बनाना चाहते हैं.  उन्होंने कहा, "मैं उस दौरे पर जाना काफी पसंद करुंगा. हमें देखना होगा कि सिलेक्शन कैसे होता है, लेकिन कैरेबियाई देश खेलने के लिए बहुत ही अच्छी जगह हैं. मुझे अभी तक इंग्लैंड के लिए वाइट बॉल के दौरे पर जाने का मौका नहीं मिल सका है. इसलिए यदि मुझे अब मौका मिलता है, तो वो शानदार होगा. यदि वे मुझे उस दौरे के लिए चुनते हैं, तो मैं यकीनन वहां जाना चाहूंगा."

Source : Sports Desk

जैक कॉली आईपीएल जैक क्रॉली Zak Crawley IPL ipl Zak Crawley eyeing IPL Zak Crawley
Advertisment
Advertisment