Advertisment

बुरी खबर: इंजरी की वजह से अगले मैच से बाहर हुआ ये स्टार बल्लेबाज

कई खिलाड़ियों इंजरी से बेहद गंभीर नाता रहा है और इंजरी ने उनके करियर को बेहद प्रभावित किया है. भारत के एक बड़े क्रिकेटर का करियर भी इजंरी से बेहद प्रभावित रहा है. ये खिलाड़ी अगले मैच से एक बार फिर बाहर हो गया है.

author-image
Pankaj Kumar
एडिट
New Update
Shreyas Iyer

इंजरी की वजह से अगले मैच से बाहर हुआ ये स्टार बल्लेबाज (Image- Social Media)

Advertisment

भारतीय क्रिकेट टीम के कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिनका करियर इंजरी की वजह से बुरी तरह से प्रभावित रहा है. इंजरी से प्रभावित खिलाड़ियों का जब भी नाम लिया जाता है तो सबसे पहला नाम हार्दिक पांड्या का आता है. लेकिन हार्दिक एकमात्र खिलाड़ी नहीं हैं जिनका करियर इंजरी ने प्रभावित किया है. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) भी एक बड़ा नाम है जिनका करियर इंजरी से बेहद प्रभावित रहा है. अय्यर एक बार फिर से इंजर्ड हो गए गए हैं. 

अगले मैच से बाहर 

श्रेयस अय्यर इंजर्ड हो गए हैं और इसी वजह से वे मुंबई का अगला मैच नहीं खेलेंगे. रिपोर्टों के मुताबिक श्रेयस को कंधे में चोट लगी है. चोट गंभीर है और इस वजह से वे त्रिपुरा के खिलाफ मुंबई के अगले मैच में खेलते हुए नहीं दिखेंगे. अय्यर के लिए ये एक बड़ा झटका है. क्योंकि वे रणजी ट्रॉफी के माध्यम से राष्ट्रीय टीम में वापसी के प्रयास में थे. 

पिछले मैच में लगाया था शतक 

राष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे श्रेयस अय्यर कुछ समय से घरेलू क्रिकेट में भी लचर प्रदर्शन का शिकार थे लेकिन पिछले मैच में शतक लगाते हुए उन्होंने फार्म में वापसी के संकेत दिए थे. श्रेयस ने पिछले मैच में महाराष्ट्र के खिलाफ 190 गेंद पर 142 रन की पारी खेली थी. इस पारी को देखने के बाद ऐसा लग रहा था कि वे ऑस्ट्रेलिया दौरे पर वापस कर सकते हैं लेकिन इंजरी उनके लिए बड़ा सेट बैक है.

करियर पर नजर 

अय्यर ने भारतीय टीम के लिए 14 टेस्ट मैच खेले हैं जिसकी 24 पारियों में 1 शतक और 5 अर्धशतक लगाते हुए 811 रन बनाए हैं. इसी साल की इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के दौरान खराब फॉर्म से जूझ रहे श्रेयस को टीम इंडिया से ड्रॉप कर दिया गया था. बात अगर फर्स्ट क्लास करियर की करें तो 78 मैचों 14 शतक लगाते हुए वे 6055 रन बना चुके हैं. 

ये भी पढ़ें-   IPL 2025: ऑक्शन में इन 3 ओपनर्स पर रहेगी RCB की नजर, MI का स्टार खिलाड़ी भी शामिल

ये भी पढ़ें-  PAK vs ENG: मैदान में कचरा उठाते नजर आए पाकिस्तान के हेड कोच, सामने आई हैरान करने वाली तस्वीर

ये भी पढ़ें-  IND vs NZ दूसरे टेस्ट से पहले Shubman Gill का नया लुक हुआ वायरल, सामने बॉलीवुड स्टार्स भी फेल

  

cricket news in hindi shreyas-iyer ranji trophy Shreyas Iyer news in hindi Shreyas Iyer News
Advertisment
Advertisment