Advertisment

Viral Video: 'इनको बाबर-बाबर करने दो....', सरफराज अहमद ने Babar Azam के सामने ही कर दी भारी बेइज्जती

Sarfaraz Ahmed Babar Azam Viral Video: पाकिस्तान में खेले जा रहे घरेलू टूर्नामेंट चैंपियंस वन-डे कप में पाक टीम के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद ने बाबर आजम भारी बेइज्जती कर दी.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Babar Azam Sarfraz Ahmad

सरफराज अहमद ने Babar Azam के सामने ही कर दी भारी बेइज्जती (Social Media)

Sarfaraz Ahmed Babar Azam Viral Video: पाकिस्तान में इन दिनों चैंपियंस कप 2024 खेला जा रहा है. इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान के सिनियर और जूनियर खिलाड़ी एक साथ खेलते नजर आ रहे हैं. इस टूर्नामेंट के दौरान पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद ने अपने ही नेशनल टीम के साथी बाबर आजम को बुरी तरह से ट्रोल करते नजर आए.

Advertisment

दरअसल चैंपियंस कप 2024 में सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) डाल्फिन और बाबर आजम (Babar Azam) स्टालियंस की टीम से खेल रहे हैं. स्टालियंस और डाल्फिन के बीच फैसलाबाद के मैदान पर खेले जा रहे मैच में बाबर की टीम को पहले बल्लेबाजी करने का मौका मिला. इस मैच में 76 के स्कोर पर पहला विकेट गिरने के बाद जब बाबर आजम बल्लेबाजी करने उतरे तो स्टेडियम में हर तरफ उनके नाम की गूंज फैंस के बीच देखने को मिली. सरफराज स्टंप के पीछे से मोर्चा संभाल रहे थे और उन्होंने अपने गेंदबाज का हौसला बढ़ाने के लिए कहा इनको बाबर, बाबर करने दो. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दरअसल इस वीडियो में पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर ने अपने साथी खिलाड़ियों से यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि बाबर को पूरे 40 ओवर तक बल्लेबाजी करने दें, जबकि वे उनकी टीम के सभी खिलाड़ियों को आउट कर दें. सरफराज ने कहा, "जल्दी नहीं है, इनको बाबर, बाबर करने दो. हम बाबर को 40 ओवर खिला देंगे, बाकी सारे आउट हो जाएंगे.'

Advertisment

Advertisment

यह भी पढ़ें:  R Ashwin: आर अश्विन के नाम है टेस्ट क्रिकेट का ये विश्व रिकॉर्ड, आसपास भी नहीं दुनिया का कोई क्रिकेटर

यह भी पढ़ें:  R Ashwin: 'YouTuber...Scientist...Chess Player...Batter...अश्विन के शतक के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़

यह भी पढ़ें:  ENG vs AUS: ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की जमकर कुटाई, पहले वनडे में इंग्लैंड ने बनाया विशाल स्कोर

Advertisment

Viral Video Sarfaraz Ahmed Babar azam
Advertisment
Advertisment