Advertisment

IPL 2025: दिल्ली कैपिटल्स इन 4 खिलाड़ियों को करेगी रिटेन? लिस्ट में 2 स्टार विकेटकीपर भी शामिल

IPL 2025 Delhi Capitals: आईपीएल 2025 से पहले मेगा ऑक्शन का आयोजन किया जाना है. इस ऑक्शन से पहले दिल्ली कैपिटल्स अपने 4 स्टार खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है.

Advertisment
author-image
Roshni Singh
New Update
Delhi Capitals IPL 2025

दिल्ली कैपिटल्स इन 4 खिलाड़ियों को करेगी रिटेन (Social Media)

Advertisment

Delhi Capitals Retained Players 2025: इंडियन प्रीमियर लीग 2025 की तैयारियां शुरू हो गई है. आईपीएल 2025 से पहले मेगा ऑक्शन का आयोजन किया जाएगा. मेगा ऑक्शन से पहले सभी टीमों को सिर्फ चार खिलाड़ी ही रिटेन करने की अनुमति होती है, लेकिन इस बार 4 से ज्यादा खिलाड़ियों को रिटेन करने की अनुमति मिल सकती है. चलिए जानते हैं कि दिल्ली कैपिटल्स 4 खिलाड़ियों को रिटेन करती है तो ये प्लेयर्स कौन होंगे? 

Advertisment

ऋषभ पंत (Rishabh Pant)

हाल ही में कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन से पहले ऋषभ पंत (Rishabh Pant) दिल्ली कैपिटल्स से अलग हो सकते हैं. हालांकि, अब जो अपडेट सामने आया है, उससे ये साफ हो गया कि वे सभी रिपोर्ट सिर्फ एक अफवाह थी. अब ऐसी रिपोर्ट्स सामने रही है कि दिल्ली कैपिटल्स अपने कप्तान पंत को रिटेन करेगी. वह टीम के एक अहम खिलाड़ी हैं. आईपीएल 2025 में भी पंत ही दिल्ली की कप्तानी करते नजर आ सकते हैं. 

अक्षर पटेल (Axar Patel)

Advertisment

ऋषभ पंत के अलावा दिल्ली कैपिटल्स स्पिन ऑलराउंडर अक्षर पटेल को भी रिटेन कर सकती है. अक्षर लंबे समय से दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा हैं. वह टीम के एक अहम खिलाड़ी भी हैं. उन्होंने कई बार अपने दम पर DC को जीत दिलाई है. आईपीएल 2024 में अक्षर ने बैट और बॉल, दोनों से शानदार प्रदर्शन किया था. अक्षर ने पिछले सीजन 235 रन बनाए थे और 11 विकेट भी हासिल किए थे.

कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav)

कुलदीप यादव को भी दिल्ली कैपिटल्स रिटेन कर सकती है. कुलदीप ने पिछले सीजन काफी अच्छा प्रदर्शन किया था. उन्होंने आईपीएल 2024 के 11 मैचों में 16 विकेट चटकाए थे. उनके पास किसी भी खिलाड़ियों को आउट करने की काबिलियत है.

Advertisment

ट्रस्टन स्टब्स (Tristan Stubbs)

दक्षिण अफ्रीका के विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज ट्रस्टन स्टब्स को आईपीएल 2025 के लिए दिल्ली कैपिटल्स रिटेन कर सकती है. उन्होंने पिछले सीजन अपनी बल्लेबाजी से सबका दिल जीता था. आईपीएल 2024 में उनके बल्ले से 54 की औसत से 378 रन निकले थे. वह अच्छे फिनिशर भी हैं. यही वजह है कि दिल्ली उन्हें रिटेन कर सकती है.

यह भी पढ़ें:  Viral Video: आउट भी नहीं हुए ऋषभ पंत लेकिन उनकी जगह खेलने चल पड़े केएल राहुल..., सिराज का रिएक्शन हुआ वायरल

Advertisment

यह भी पढ़ें:  ENG vs AUS: एलेक्स कैरी की बेहतरीन बल्लेबाजी, आखिरी विकेट के लिए इतने रन जोड़ इंग्लैंड की उम्मीदों पर फेरा पानी

IPL 2025 delhi-capitals Indian Premier League 2025 आईपीएल 2025 indian premier league Rishabh Pant
Advertisment
Advertisment