Advertisment

IRE vs SA: 6,6,6,6,6,6,6,6,6...आयरलैंड के बल्लेबाज ने लगाई छक्कों की झड़ी, साउथ अफ्रीका के खिलाफ जड़ा विस्फोटक शतक

Ross Adair: आयरलैंड और साउथ अफ्रीका के बीत खेले जा रहे दूसरे टी 20 में आयरलैंड के बल्लेबाज रोस अडेयर ने विस्फोटक शतक लगाया है.

Advertisment
author-image
Pankaj Kumar
New Update
Ross Adair century IRE vs SA 2nd T20

Ross Adair century IRE vs SA 2nd T20

Advertisment

Ross Adair IRE vs SA 2nd T20:  साउथ अफ्रीका और आयरलैंड के बीच 2 टी 20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है. पहला मैच हारने के बाद दूसरे मैच में आयरलैंड ने जबरदस्त पलटवार किया है. टॉस हारने के बाद पहले बैटिंग करते हुए आयरलैंड ने रोस अडेयर के विस्फोटक शतक से अफ्रीका के खिलाफ विशाल स्कोर खड़ा किया है.

Advertisment

Ross Adair का विस्फोटक शतक 

रॉस अडेयर आयरलैंड के लिए कप्तान पॉल स्टर्लिंग के साथ पारी की शुरुआत करने आए थे. शुरुआत में अडेयर स्टर्लिंग की अपेक्षा थोड़े धीमे थे लेकिन एक बार जब उन्होंने रफ्तार पकड़ी तो फिर साउथ अफ्रीकी गेंदबाजों के लिए गेंदबाजी मुश्किल कर दी. इस बल्लेबाज ने 58 गेंद में 9 छक्के और 5 चौके लगाते हुए 100 रन की पारी खेली. टी 20 में शतक लगाने वाले रॉस आयरलैंड के 5 वें बल्लेबाज हैं. 

कप्तान का अर्धशतक

Advertisment

कप्तान पॉल स्टर्लिंग ने भी रॉस अडेयर के साथ शानदार बल्लेबाजी की और टीम को तेज और मजबूत शुरुआत दी. कप्तान ने 31 गेंद में 7 चौके और 1 छक्के लगाते हुए 52 रन की पारी खेली. दोनों पहले विकेट के लिए 13 ओवर में 137 रन की साझेदारी की.  हालांकि इन दोनों के अलावा दूसरे बल्लेबाज नहीं चल पाए. इस वजह से एक समय 225 तक जाती दिख रही टीम  195 तक ही पहुंच सकी. आयरलैंड ने 6 विकेट के गंवाए. 

मुल्डर रहे सबसे महंगे

साउथ अफ्रीका की तरफ से सबसे महंगे गेंदबाज वियान मुल्डर रहे. इस गेंदबाज ने 4 ओवर में 51 रन लुटाए. हालांकि उन्हें 2 विकेट भी मिले. लुंगी एंगिडी,लिजार्ड विलियम्स, पैट्रिक क्रुगर ने 1-1 विकेट लिए. 

Advertisment

ये भी पढ़ें BCCI Centre of Excellence: 40 एकड़ का परिसर, 3 ग्राउंड, लाल और काली मिट्टी की पिचें, जानें नए NCA केंद्र में और क्या क्या है?

ये भी पढ़ें- IND W vs WI W: जेमिमा रोड्रिग्स को छोड़ सभी बल्लेबाज फ्लॉप, वेस्टइंडीज के खिलाफ महिला टीम का निराशाजनक प्रदर्शन

ये भी पढ़ें-  Travis Head: ट्रेविस हेड ने गेंदबाजी में किया कमाल, इंग्लैंड के खिलाफ 5 वें वनडे में सबसे ज्यादा विकेट लिए

IRE vs SA T20 cricket news in hindi IRE vs SA Ross Adair century Ross Adair
Advertisment
Advertisment