Advertisment

Hardik Pandya: नताशा के बाद अब इस विदेशी हसीना के प्यार में पड़े हार्दिक पांड्या, तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या लंबे समय से नताशा स्टेनविक के साथ अपने कमजोर रिश्ते और फिर तलाक की वजह से चर्चा में रहे हैं. लेकिन अब टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर की जिंदगी में नए प्यार ने दस्तक दे दी है और इसी वजह से वे एक बार फिर सुर्खियों मे आ गए हैं.

author-image
Pankaj Kumar
एडिट
New Update
is Hardik Pandya dating  british singer Jasmin Walia after separation with Natasa Stankovic

Hardik Pandya: नताशा के बाद अब इस विदेशी हसीना के प्यार में पड़े हार्दिक पांड्या (Image- Social Media)

Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या लंबे समय से नताशा स्टेनविक के साथ अपने कमजोर रिश्ते और फिर तलाक की वजह से चर्चा में रहे हैं. लेकिन अब टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर की जिंदगी में नए प्यार ने दस्तक दे दी है और इसी वजह से वे एक बार फिर सुर्खियों मे आ गए हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कुछ तस्वीर ये इशारा कर रहे हैं कि हार्दिक एक बार फिर से किसी विदेश हसीना के प्यार में पड़ चुके हैं.

Advertisment

सोशल मीडिया पर चर्चा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों के मुताबित हार्दिक पांड्या भारतीय मूल की ब्रिटिश सिंगर जैस्मिन वालिया को डेट कर रहे हैं. दरअसल, इन दोनों के बीच डेटिंग की खबरें तब उड़ी जब दोनों ने ही ग्रीस के एक ही जगह से फोटो शेयर की. हार्दिक पांड्या इस समय क्रिकेट से दूर हैं और वेकेशन पर हैं. हार्दिक ने ग्रीस के जिस वेकेशन स्पॉट से अपनी तस्वीर शेयर की उसी जगह से जैस्मिन ने भी 2 दिन बाद फोटो शेयर की और फिर जैस्मिन की पोस्ट आते ही हार्दिक के साथ उनके डेटिंग की खबरों सुर्खियों में आ गई. 

 

Advertisment

 

Advertisment

कौन हैं जैस्मिन वालिया?

Advertisment

जैस्मिन वालिया एक ब्रिटिश गायिका हैं जो टेलिविजन पर भी काफी सक्रिय  रहती हैं. उन्होंने अंग्रेजी के साथ साथ पंजाबी और हिंदी में भी अपने गाने रिलीज किए हैं. उनका पहला  सिंगल बॉम डिग्गी  काफी हिट रहा था. उन्होंने पहली बार रियलिटी टीवी सीरीज, द ओनली वे इज़ एसेक्स (2010) में काम किया.फरवरी 2014 में यूट्यूब चैनल शुरू किया और जैक नाइट और ओली ग्रीन म्यूजिक जैसे कलाकारों के साथ काम किया. 

अनन्या के साथ भी उड़ी थी डेटिंग की खबर 

हार्दिक पांड्या उद्दोगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी में पहुंचे थे. शादी  में उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे के साथ भी जमकर डांस किया था. उस समय उनके और अनन्या के बीच डेटिंग की खबरें भी चर्चा में रही थी. जैस्मिन की पोस्ट के बाद अनन्या वाला चैप्टर तो फिलहाल क्लोज लगा रहा है लेकिन हार्दिक के इस नए रोमांस में कितनी सच्चाई है इसके स्पष्ट होने में कुछ समय लग सकता है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें-  PR Sreejesh: भारत को ब्रांज मेडल दिलाकर लिया था संन्यास, अब हॉकी इंडिया ने गोलकीपर श्रीजेश के सम्मान में किया बड़ा ऐलान

natasa stankovic news Jasmin Walia hardik pandya
Advertisment
Advertisment