Advertisment

Ishan Kishan: ईशान किशन के अच्छे दिन आने वाले हैं, इस सीरीज से हो सकती है टीम इंडिया में वापसी

Ishan Kishan: लंबे समय से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को लेकर अच्छी खबर आ रही है. उनकी भारतीय टीम में वापसी हो सकती है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Ishan Kishan

Ishan Kishan (Image-X)

Ishan Kishan:  भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन के अच्छे दिन लौटने वाले हैं. लंबे समय से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे किशन की टीम में वापसी की संभावना बढ़ रही है और जल्द ही वे टीम इंडिया की जर्सी में दिख सकते हैं. किशन की टीम इंडिया में वापसी का आधार घरेलू क्रिकेट में उनका शानदार प्रदर्शन है.

Advertisment

इस सीरीज से हो सकती है वापसी

भारत-बांग्लादेश टेस्ट सीरीज के बाद दोनों देशों के बीच 3 टी 20 मैचों की सीरीज खेली जाने वाली है. इसकी शुरुआत 6 अक्टूबर से होनी है. न्यूज एजेंसी PTI के मुताबिक टी 20 सीरीज के दौरान बीसीसीआई वर्कलोड मैनेजमेंट के तहत शुभमन गिल, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह और ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ियों को आराम देने की सोच रही है. अगर गिल और पंत को आराम दिया गया को किशन की टीम में वापसी हो सकती है.

10 महीने पहले खेला आखिरी मैच

Advertisment

ईशान किशन ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 28 नंवबर 2023 को खेला था. इसके बाद उन्हें साउथ अफ्रीका दौरे के लिए चुना गया था लेकिन उन्होंने मानसिक परेशानी का हवाला देकर अपना नाम वापस ले लिया था. इसके बाद उन्हें घरेलू क्रिकेट खेलने का आदेश बीसीसीआई ने दिया था जिसे न मानते हुए वे आईपीएल की तैयारी करने लगे.

इसके बाद उन्हें टीम इंडिया से ड्रॉप करते हुए बीसीसीआई के सेंट्रल कांट्रैक्ट से भी बाहर कर दिया गया था. पिछले 10 महीने में उनके नाम पर विचार नहीं किया गया है लेकिन अब किशन घरेलू क्रिकेट में सक्रिय हैं और रन बना रहे हैं. बुची बाबू टूर्नामेंट और दिलीप ट्रॉफी में वे शतक लगा चुके हैं. इसके बाद ही उनके नाम पर विचार किया जा रहा है. बता दें कि वनडे में दोहरा शतक लगा चुके किशन भारत के लिए 2 टेस्ट, 27 वनडे और 32 टी 20 खेल चुके हैं.  

ये भी पढ़ें-   विनेश फोगाट के बाद साक्षी मलिक ने भी की नई पारी की शुरुआत, गीता फोगाट का मिला साथ

Advertisment

ये भी पढ़ें-  Suresh Raina: अब चुप हो जाओ...सुरेश रैना ने पाकिस्तानी फैंस को यूं करा दिया था शांत, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें-  Asian Champions Trophy 2024: साउथ कोरिया को हराकर फाइनल में पहुंचा भारत, अब इस टीम से होगा खिताबी मुकाबला

IND vs BAN T20 series IND vs BAN T20I IND vs BAN T20 cricket news in hindi ishan-kishan Team India
Advertisment
Advertisment