Advertisment

Duleep Trophy: लंबे समय बाद इस खिलाड़ी ने ठोका शतक, टीम इंडिया के लिए खटखटाया दरवाजा

Ishan Kishan: दलीप ट्रॉफी के मुकाबले में ईशान किशन ने शानदार शतक जड़ा है. अब टीम इंडिया में उनकी वापसी की संभावना भी बढ़ गई है. हालांकि अभी उन्हें खुद को और साबित करना होगा.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Ishan Kishan  (1)

लंबे समय बाद इस खिलाड़ी ने ठोका शतक (Social Media)

Ishan Kishan Century: भारत बनाम बांग्लादेश टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है. विकेट कीपर बल्लेबाज के तौर पर ऋषभ पंत और ध्रुव जुरेल को टीम में जगह मिली है. इस बीच ईशान किशन ने दलीप ट्रॉफी के मुकाबले में शानदार शतक जड़ा है और अपनी टीम को भी मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया है. इसके साथ ही उन्होंने टीम इंडिया के दरवाजे भी खटखटा दिया है. हालांकि उनकी टीम इंडिया में कब वापसी होती है, ये देखना दिलचस्प होगा.

Advertisment

दलीप ट्रॉफी में बदल गई ईशान किशन की टीम

दलीप ट्रॉफी के पिछले मैच में ईशान किशन टीम डी का हिस्सा थे. हालांकि प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं हो पाए. इसके पीछे चोट या फिर कुछ और वजह थी, ये साफ नहीं है. अब दूसरे मैच में ही ईशान किशन टीम सी की ओर से खेल रहे हैं. इस टीम के कप्तान रुतुराज गायकवाड हैं. गायकवाड आज 2 गेंद पर 4 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हो गए. इस बार ईशान किशन को प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका मिला.

ईशान किशन का शानदार शतक

ईशान किशन नंबर-4 पर बल्लेबाजी करने आए. यहां उन्होंने आते ही अपने अंदाज में अपना शतक पूरा किया. ईशान ने 121 बॉल पर 100 रन बनाए. इस दौरान उनके बल्ले से 14 चौके और 2 छक्के देखने को मिला. ईशान किशन और बाबा इंद्रजीत की पारी ने टीम सी को 250 के पार पहुंचा दिया.

ध्रुव जुरेल के लिए संकट बन सकते हैं ईशान किशन 

ईशान किशन की भारत बनाम बांग्लादेश टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में वापसी होगी कि नहीं, ये देखने वाली बात है, लेकिन वह ऐसे ही बल्लेबाजी करते रहे तो ध्रुव जुरेल के लिए जरूर संकट खड़ा कर सकते हैं. ध्रुव जुरेल भी दिलीप ट्रॉफी खेल रहे हैं. हालांकि पहले मैच में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं था. पहली पारी में वे 2 रन बनाकर आउट हो गए थे. जबकि दूसरी में उन्होंने अपना खाता तक नहीं खोल पाया. ऐसे में अब जब दूसरे टेस्ट के लिए टीम चुनी जाएगी तो उसमें क्या ईशान किशन होंगे, ये बड़ा सवाल है.

यह भी पढ़ें:  Virat Kohli-Babar Azam: एक ही टीम से खेलेंगे विराट कोहली और बाबर आजम? 18 साल बाद लौटेगा यह टूर्नामेंट

Duleep Trophy ishan-kishan Ishan Kishan Duleep Trophy cricket news in hindi
Advertisment
Advertisment