Advertisment

Ishan Kishan: ईशान किशन के हाथ फिर लगी मायूसी, बीसीसीआई ने बांग्लादेश टी 20 सीरीज के लिए 30 साल के विकेटकीपर को दिया मौका

Ishan Kishan: बीसीसीआई ने बांग्लादेश के खिलाफ 3 टी 20 मैचों के लिए घोषित स्कवॉड में ईशान किशन को जगह नहीं दी है.

Advertisment
author-image
Pankaj Kumar
New Update
Ishan Kishan ignored again by BCCI did not get place in Team India squad for Bangladesh T20 series

Ishan Kishan (Image- Social Media)

Advertisment

Ishan Kishan: बांग्लादेश के खिलाफ 3 मैचों की टी 20 सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की घोषणा कर दी गई है. सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की गई है जिसमें अधिकांश युवा खिलाड़ी शामिल हैं. इस टीम में शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव जैसे खिलाड़ियों को जगह नहीं दी गई है. उन्हें आराम देकर कई युवा खिलाड़ियों को जगह दी गई है. सबसे हैरान करने वाला फैसला पंत की गैरमौजूदगी में भी ईशान किशन का चयन न होना रहा.

Advertisment

ईशान किशन को जगह नहीं

रिपोर्ट आ रही थी कि बांग्लादेश के खिलाफ टी 20 सीरीज में पंत को आराम दिया जा सकता है और बतौर विकेटकीपर संजू सैमसन के साथ ईशान किशन की टीम इंडिया में वापसी हो सकती है. ऋषभ पंत को आराम दिया गया. संजू सैमसन भी टीम में हैं लेकिन घरेलू क्रिकेट में अच्छे प्रदर्शन के बाद भी ईशान को फिर से नजरअंदाज किया गया है और उन्हें टीम में जगह नहीं दी गई है. बता दें कि 2024 की शुरुआत में साउथ अफ्रीका दौरा बीच में छोड़ने और घरेलू क्रिकेट को प्राथमिकता न देने से बीसीसीआई किशन से नाराज है और इसी वजह से सेंट्रल कांट्रेक्ट से बाहर करने के साथ ही उन्हें टीम से भी बाहर रख रही है.

इस विकेटकीपर को मौका

Advertisment

बांग्लादेश टी 20 सीरीज के लिए संजू सैमसन के साथ दूसरे विकेटकीपर के रुप में 30 साल के जितेश शर्मा को मौका दिया गया है. जितेश पूर्व में भारत के लिए 9 टी 20 मैच खेल चुके हैं. 

बांग्लादेश सीरीज के लिए टीम इंडिया स्कवॉड

बतौर बल्लेबाज टीम में कप्तान सूर्यकुमार यादव, अभिषेक शर्मा, रिंकू सिंह, रियान पराग को जगह दी गई है. वहीं विकेटकीपर के रुप में संजू सैमसन और जितेश शर्मा को जगह मिली है.ऑलराउंडर्स में हार्दिक पांड्या, शिवम दुबे, नीतिश कुमार रेड्डी, वाशिंगटन सुंदर को जगह मिली है. बतौर तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह, हर्षित राणा, और मयंक यादव को जगह दी गई है. वहीं स्पिनर के रुप में रवि विश्नोई और वरुण चक्रवर्ती को जगह मिली है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें-  Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या की टेस्ट में वापसी, इस ऑलराउंडर का करियर खत्म कर देगी

Advertisment

ये भी पढ़ें-  अभी अभी आई बड़ी खबर, बनारस के लोगों की लग गई लॉटरी, पीएम मोदी ने दिया बड़ा तोहफा

ये भी पढ़ें-  Virat Kohli: विराट कोहली के आगे कुछ नहीं रुट, विलियमसन, स्मिथ, दिग्गज क्रिकेटर के बयान ने मचाई सनसनी

IND vs BAN cricket news in hindi Team India squad for T20 series against Bangladesh ishan-kishan Team India bcci
Advertisment
Advertisment