Advertisment

ये खाएगा ज्यादा प्रमोशन कम करेगा, इस कंपनी ने पाकिस्तानी क्रिकेटर को बनाया ब्रैंड एंबेसडर तो सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

Pakistan cricketer: पाकिस्तान के एक क्रिकेटर को बर्गर किंग ने अपना ब्रैंड अंबेसडर बनाया है. इसके बाद क्रिकेटर को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
khayega jayada promotion kam karega... Pakistan cricketer Azam Khan trolled on social media after becoming brand ambassador of Burger King

Pakistan Cricket Team (Image- Social)

पाकिस्तान क्रिकेट टीम इस समय आंतरिक कलह से जूझ रही है. विश्व कप से पहले आयरलैंड और विश्व कप में अमेरिका से हारने के बाद आलोचना का सामना कर रही पाकिस्तान के लिए तब और मुसीबत बढ़ गई जब पहले टेस्ट में बांग्लादेश ने उसे 10 विकेट से हरा दिया. इस हार के बाद टीम में फूट स्पष्ट रुप से बाहर आ गई है. मैच के दौरान पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी कप्तान शान मसूद के हाथ को अपने कंधे से हटाते दिखे थे तो मैच के बाद इन दोनों के बीच मारपीट की खबर रिपोर्ट की गई है. फिलहाल पाकिस्तान टीम में कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा है. इसी बीच एक पाकिस्तानी क्रिकेटर का जबरदस्त मजाक उड़ रहा है.

Advertisment

इस खिलाड़ी का उड़ा मजाक 

पाकिस्तानी क्रिकेटर आजम खान को बर्गर किंग ने अपना ब्रैंड एंबेसडर बनाया है. सोशल मीडिया पर इस खबर के आने के बाद यूजर्स आजम खान को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. यूजर्स लिख रहे हैं कि ये खाएगा ज्यादा, प्रमोशन कम करेगा. आपको बता दें कि आजम खान पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सबसे वजनदार खिलाड़ी हैं. वे अपनी फिटनेस को लेकर कभी सजग नहीं रहते हैं और हमेशा खाने की वजह से ट्रोल होते रहते हैं. विश्व कप 2024 के दौरान भी अमेरिका में उन्हें स्ट्रीट फूड खाते देखा गया था. इसी वजह से यूजर का कहना है कि ये कंपनी का प्रमोशन कम और खाने पर ज्यादा ध्यान देगा.  

पाकिस्तान टीम के लिए बेहद निराशाजनक प्रदर्शन

आजम खान लंबे समय तक पीएसएल और अन्य टी 20 लीग में अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे लेकिन उनकी फिटनेस की वजह से उन्हें पाकिस्तान टीम में जगह नहीं दी जा रही थी. उनको टीम में जगह न मिलने पर सवाल भी उठे थे लेकिन टीम में जगह मिलने के बाद उनका प्रदर्शन बेहद साधारण रहा है. आजम 14 टी 20 मैचों की 13 पारियों में सिर्फ 88 रन बना सके हैं.  वनडे और टेस्ट में उन्हें डेब्यू का मौका नहीं मिला है. जैसा प्रदर्शन टी 20 में उनका रहा है उसे देखते हुए शायद ही इस फॉर्मेट में भी उनकी वापसी हो. 

 

ये भी पढ़ें-   Jasprit Bumrah: आपको सबसे मुश्किल बल्लेबाज कौन लगता है, जसप्रीत बुमराह का जवाब आपको चौंका देगा

ये भी पढ़ें-     T20 World Cup: चौंकाने वाला फैसला, टी 20 विश्व कप के बाद कप्तानी छोड़ देगी ये दिग्गज

Azam Khan Pakistan Cricketer
Advertisment
Advertisment