Advertisment

Video: राशिद खान का इस बल्लेबाज ने उतारा भूत, लगाए लगातार 5 छक्के

Rashid Khan: मौजूदा समय में दुनिया के सबसे बेहतरीन लेग स्पिनर राशिद खान की इंग्लैंड में खेली जा रही द हंड्रेड में लीग में जमकर धुनाई हुई है. उन्हें लगातार 5 छक्के पड़े हैं.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Kieron Pollard hits 5 consecutive sixes to Rashid Khan in The Hundred watch video

Video: राशिद खान का इस बल्लेबाज ने उतारा भूत, लगाए लगातार 5 छक्के (Image- Social Media)

Rashid Khan: मौजूदा समय में दुनिया के सबसे बेहतरीन लेग स्पिनर राशिद खान की इंग्लैंड में खेली जा रही द हंड्रेड में लीग में जमकर धुनाई हुई है. आमतौर बल्लेबाज राशिद खान को आराम से खेलते हैं और उनके ओवर में कोई भी रिस्क लेने से बचते हैं लेकिन इंग्लैंड में खेली जा रही द हंड्रेड लीग में राशिद को एक ही ओवर में लगातार 5 छक्के पड़े हैं. शायद ही राशिद खान ने इससे पहले अपने ऐसे ओवर की कल्पना की होगी.

Advertisment

इस धुंरधर के हत्थे चढ़े

द हंड्रेड में राशिद खान ट्रेंट रॉकेट्स की तरफ से खेलते हैं. साउदर्न ने पहले बैटिंग करके हुए 8 विकेट के नुकसान पर 126 रन बनाए थे. जवाब में साउदर्न ब्रेव ने 99 गेंद पर 8 विकेट के नुकसान पर 127 रन बनाकर मैच 2 विकेट से  जीत लिया. इस जीत में किरोन पोलार्ड की 23 गेंद पर खेली 45 रन की पारी काफी अहम रही. इस पारी के दौरान पोलार्ड ने राशिद खान को एक ओवर में लगातार 5 छक्के मारे. 

1 ओवर में 6 छक्के लगा चुके

किरोन पोलार्ड एक बेहद खतरनाक बल्लेबाज हैं और दुनियाभर के गेंदबाज उनके सामने गेंदबाजी से डरते हैं. पोलार्ड अगर एक बार अटैक करने लगते हैं तो फिर उन्हें रोकना मुश्किल हो जाता है. पोलार्ड एक ओवर में 6 छक्के लगाने का कारनामा भी कर चुके हैं. 2021 में श्रीलंका के खिलाफ टी 20 सीरीज में उन्होंने श्रीलंकाई स्पिनर अकिला धनंजय को एक ओवर में 6 छक्के लगाए थे. उस पारी मेे पोलार्ड ने 11 गेंदों में 38 रन बनाए थे. 

ये भी पढ़ें-  Vinesh Phogat: विनेश फोगाट को करना होगा इंतजार, अब इस दिन आएगा फैसला

The Hundred rashid khan Kieron Pollard
Advertisment
Advertisment