Advertisment

IPL 2025 Mega Auction: मयंक यादव को भूल जाएंगे, KKR नीलामी में इस तूफानी गेंदबाज पर लगाने वाली है तगड़ी बोली, सिर्फ ये है शर्त्त

IPL 2025 Mega Auction: केकेआर ने आईपीएल 2024 का खिताब जीता था. ये खिताब केकेआर ने 10 साल बाद जीता था. टीम अगले साल भी खिताब को अपने पास बरकरार रखना चाहती है और इसके लिए नीलामी में बड़ा दाव लगाने की तैयारी कर रही है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
KKR

KKR (Image- Social Media)

Advertisment

IPL 2025 Mega Auction: इंडियन प्रीमियर लीग 2025 की तैयारी शुरु हो चुकी है. बीसीसीआई ने रिटेंशन पॉलिसी की घोषणा भी कर दी है. बोर्ड द्वारा आईपीएल के अगले सीजन के नियम घोषित किए जाने के बाद सभी 10 फ्रेंचाइजी अपनी रिटेंशन और रिलीज लिस्ट तो बना ही रही है साथ ही ये भी रणनीति बन रही है कि नीलामी में किन किन खिलाड़ियों को टारगेट करना है. इसी से जुड़ी एक खबर केकेआर की तरफ से आ रही है.

केकेआर इस खिलाड़ी को कर सकती है टारगेट

रिपोर्टों के मुताबिक आईपीएल 2024 की विजेता केकेआर अगले सीजन भी अपनी खिताब की रक्षा करने के लिए बड़ा दाव चल सकती है और टीम में एक ऐसे गेंदबाज को जोड़ने के लिए बड़ी रकम खर्च कर सकती है. इस गेंदबाज की रफ्तार ठीक वैसी ही है जो मयंक यादव की है. इस गेंदबाज का नाम है उमरान मलिक. उमरान के पास मयंक जैसी रफ्तार है और वे किसी भी टीम के खिलाफ घातक साबित हो सकते हैं. 

ये भी पढ़ें-  IND vs NZ टेस्ट सीरीज से बाहर किए गए खिलाड़ी रणजी में मचाया धमाल, विपक्षी टीम के बल्लेबाजों के लिए बना काल

बड़ी रकम खर्च कर सकती है

खबरों के मुताबिक केकेआर आईपीएल में एलएसजी के लिए खेलने वाले मयंक यादव को टक्कर देने के लिए उमरान मलिक पर बड़ी रकम खर्च कर सकती है. उमरान निश्चित रुप से अवसर की कमी के कारण पिछले 2 साल में कुछ खास नहीं कर सके हैं लेकिन 2022 में जिस तरह का प्रदर्शन वैसा ही रहा था जैसा 2024 में मयंक रहा है. उसे ही देखते हुए केकेआर उन पर नजर लगाए हुए है. उमरान के नाम आईपीएल में 157 की स्पीड से गेंद फेंकने का रिकॉर्ड है जो मयंक यादव के सबसे तेज 156.7 से भी ज्यादा है. 

ये भी पढ़ें तलाक के बाद एल्विश यादव को डेट कर रही हैं नताशा स्टेनकोविक? यहां जानें वायरल वीडियो की पूरी सच्चाई

बस ये है शर्त्त 

उमरान मलिक फिलहाल आईपीएल में एसआरएच से जुड़े हुए हैं. वे केकेआर या किसी भी दूसरे टीम में जाएं इसके लिए जरुरी है कि एसआरएच उन्हें रिलीज करे और वे नीलामी में जाएं. तभी केकेआर उन्हें खरीद सकती है. पिछले 2 साल में उमरान को एसआरएच में ज्यादा मौके नहीं मिले है इसलिए हो सकता है कि वे रिलीज कर दिए जाएं.

ये भी पढ़ें-  Gautam Gambhir: फैंस के निशाने पर आए गौतम गंभीर, वही काम कर रहे जिसके लिए दूसरों की आलोचना करते थे

IPL 2025 kkr srh Mayank Yadav IPL 2025 mega auction umran malik
Advertisment
Advertisment