Advertisment

Video: पायलट बने केएल राहुल, श्रीलंकाई गेंदबाजों को उड़ाने से पहले उड़ाया फाइटर जेट, देखें वायरल वीडियो

KL Rahul: KL Rahul: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी केएल राहुल लंबे ब्रेक के बाद टीम इंडिया में वापसी कर रहे हैं.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
KL Rahul

पायलट बने केएल राहुल (Photo- Social Media)

KL Rahul: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी केएल राहुल लंबे ब्रेक के बाद टीम इंडिया में वापसी कर रहे हैं. राहुल को टी 20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं दी गई थी. वे जिंबाब्वे के खिलाफ टी 20 सीरीज में भी भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे और न ही श्रीलंका के खिलाफ टी 20 सीरीज के लिए भी उन्हें जगह नहीं मिली लेकिन वनडे सीरीज  में उन्हें जगह दी गई है. वनडे सीरीज के लिए वे तैयारी भी जमकर कर रहे हैं. लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो  वायरल हो रही है जिसमें राहुल जेट उड़ाते हुए दिख रहे हैं. 

Advertisment

वायरल हुई वीडियो

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले केएल राहुल का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में केएल राहुल एक जेट उड़ाते हुए दिख रहे हैं. इस वायरल वीडियो में राहुल जेट को उड़ाने से पहले काफी एक्साइटेड लग रहे हैं. वहीं हवा में उड़ते हुए उनके चेहरे पर एक प्रोफेशनल पायलट की तरह आत्मविश्वास दिख रहा है. ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है और फैंस राहुल की इस नई स्किल की काफी तारीफ कर रहे हैं. 

Advertisment

वनडे में कैसा है राहुल का प्रदर्शन?

 

केएल राहुल के वनडे करियर की बात करें तो उन्होंने 75 वनडे की 70 पारियों में 7 शतक और 18 अर्धशतक लगाते हुए 2820 रन बनाए हैं. वनडे में उनका औसत 50.35 है. वहीं श्रीलंका के खिलाफ 11 मैचों में 1 शतक और 1 अर्धशतक लगाते हुए उन्होंने 309 रन बनाए हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें-  Paris Olympic 2024: 'नाव पर मार्च करेंगे एथलिट तो...', ओपनिंग सेरेमनी में बदल जाएगा 128 साल का इतिहास

cricket news in hindi kl rahul news in hindi
Advertisment
Advertisment