Advertisment

KL Rahul Retirement: केएल राहुल के संन्यास की खबर हो रही हैं वायरल? जानें क्या है पूरा सच

KL Rahul: केएल राहुल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया जिसके बाद उनके रिटायरमेंट की अफवाहें फैल गई. चलिए जानते हैं कि आखिरी पूरा मामला क्या है.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
KL Rahul...

केएल राहुल (Social Media)

KL Rahul Retirement Viral News: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाजी केएल राहुल ने दिलीप ट्रॉफी के लिए अपनी प्रैक्टिस शुरू कर दी है. वे दिलीप ट्रॉफी 2024 में शुभमन गिल की कप्तानी वाली टीम ए के लिए खेलेंगे. केएल राहुल को लेकर सोशल मीडिया पर एक न्यूज काफी वायरल हो रही है. दरअसल दावा किया जा रहा है कि केएल राहुल ने अपनी संन्यास का ऐलान कर दिया है. जिसका एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया गया है. लेकिन यह खबर पूरी तरह से फेक है. राहुल ने इंस्टाग्राम पर एक अनाउसमेंट के लिए स्टोरी शेयर की. इसके बाद से ही हलचल मच गई. लेकिन इस मामले का सच कुछ और ही है.

Advertisment

दरअसल केएल राहुल (KL Rahul) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक शेयर की. हालांकि इस स्टोरी में उन्होंने कुछ भी खुलासा नहीं किया. लेकिन इसके बाद एक और स्टोरी शेयर की. इसमें उन्होंने मेटामैन नाम एक ब्रांड को टैग भी किया. जिसके बाद माना जा रहा है कि केएल राहुल किसी नई डील को लेकर घोषणा करने वाले हैं. हालांकि इसको लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन सोशल मीडिया पर रिटायरमेंट को लेकर वायरल हो रहा स्क्रीनशॉट उनके किसी भी सोशल मीडिया हैंडल पर नहीं दिखा. जिसके बाद पता चला ये स्क्रीनशॉट पूरी तरह से फेक है.

गौरतलब है कि राहुल ने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से टीम इंडिया में वापसी की है. हालांकि श्रीलंका के खिलाफ वनडे मैच में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा. उन्होंने एक मैच में सिफ 31 रन बनाए. अब राहुल अब दिलीप ट्रॉफी 2024 में खेलने की तैयारी कर रहे हैं. इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया के कई स्टार खिलाड़ी खेलते नजर आएगे.  

Advertisment
Advertisment

यह भी पढ़ें:  ICC: टेस्ट क्रिकेट को बचाने के लिए आईसीसी उठाने जा रही है ये बड़ा कदम, तीन क्रिकेट बोर्ड समर्थन में

Advertisment

Latest Sports news in hindi today sports news in hindi Team India
Advertisment
Advertisment