Advertisment

Viral Video: आउट भी नहीं हुए ऋषभ पंत लेकिन उनकी जगह खेलने चल पड़े केएल राहुल..., सिराज का रिएक्शन हुआ वायरल

Rishabh Pant Video: ऋषभ पंत ने चेन्नई टेस्ट में 128 गेंदों पर 109 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली, लेकिन इस दौरान कैमरे में कुछ ऐसा कैद हुआ, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisment
author-image
Roshni Singh
New Update
Rishabh Pant Video

केएल राहुल-ऋषभ पंत का वीडियो वायरल (Social Media)

Advertisment

KL Rahul Viral Video: भारत बनाम बांग्लादेश चेन्नई टेस्ट की दूसरी पारी में ऋषभ पंत के बल्ले से शानदार शतक देखने को मिला. पंत ने 128 गेंदों पर 3 चौके और 4 छक्कों की मदद से 109 रनों की पारी खेली, लेकिन इस दौरान कैमरे में कुछ ऐसा कैद हुआ, जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. दरअसल, शाकिब-अल-हसन की गेंद पर कप्तान नजमुल-हसन-शांतो ने ऋषभ पंत का आसान कैच छोड़ दिया. उस वक्त ऋषभ पंत अपना शतक पूरा नहीं कर सके थे. लेकिन कैच छूटने के बाद ऋषभ पंत ने अपने टेस्ट करियर का छठा शतक जड़ दिया.

Advertisment

केएल राहुल अपनी कुर्सी से उठे, लेकिन...

दरअसल, यह घटना टीम इंडिया की दूसरी पारी के 49वें ओवर की है. इस ओवर की आखिरी गेंद पर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने स्लॉग स्वीप शॉट खेलने के कोशिश की, लेकिन शॉट मिस हो गया और गेंद काफी देर तक हवा में थी. ऐसा लग रहा था कि मिडविकेट पर फील्डिंग कर कप्तान नजमुल-हसन-शांतो इस कैच को आसानी से पकड़ लेंगे. भारतीय ड्रेसिंग रूम में बैठे अगले बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) क्रीज पर ऋषभ पंत की जगह लेने के लिए कुर्सी से उठ गए, लेकिन नजमुल-हसन-शांतो ने कैच ड्रॉ कर दिया. जिसके बाद केएल राहुल वापस अपनी सीट पर बैठ गए. यह सब देख बगल में बैठे मोहम्मद सिराज मुंह दबाकर हंस पड़े. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

Advertisment

ऐसा रहा मैच का हाल

भारत और बांग्लादेश के बीच चेन्नई में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच का तीसरे दिन का खेल खत्म हो गया है. खराब रोशनी के कारण वक्त से पहले तीसरा दिन समाप्त कर दिया गया. बांग्लादेश ने 4 विकेट पर 158 रन बना लिए हैं. नजमुल हुसैन शांतो 51 और शाकिब अल हसन 5 रन बनाकर नाबाद लौटे. इससे पहले भारत ने अपनी दूसरी पारी 287 रन के स्कोर पर घोषित की और बांग्लादेश के सामने जीत के लिए 515 रनों का विशाल लक्ष्य रखा. अब बांग्लादेश को जीत के लिए 357 रन और बनानी होगी. वहीं टीम इंडिया को जीत के लिए 6 विकेट की जरूरत है.

Advertisment

यह भी पढ़ें:  पैसों के बदले अंपायर हमारे फेवर में देते हैं फैसला, पाकिस्तानी क्रिकेटर का बड़ा खुलासा, दुनिया हैरान

यह भी पढ़ें:  SL vs NZ: श्रीलंका-न्यूजीलैंड टेस्ट के चौथे दिन खिलाड़ियों को मिली छुट्टी, जानें क्यों लिया गया ये बड़ा फैसला

IND vs BAN Chennai Test kl-rahul Viral Video IND vs BAN Chennai Test Rishabh Pant
Advertisment
Advertisment